बिहार कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम पर इनकम टैक्स ने मारा छापा, मिले लाखों रुपए!
बिहार कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम पर इनकम टैक्स ने मारा छापा, मिले लाखों रुपए!
Share:

पटना: हाल ही में बिहार से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल बिहार कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम पर इनकम टैक्स ने छापा मारा है। मिली जानकारी के मुताबिक सदाकत आश्रम परिसर में खड़ी एक कार से साढ़े आठ लाख रुपये मिले हैं और इसी के मिलने के बाद इनकम टैक्स ने छापा मारा। बताया जा रहा है छापेमारी में कितने रुपये मिले, किसकी गाड़ी से मिले और किसके रुपये थे, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक सदाकत आश्रम में इनकम टैक्स की कार्रवाई बीते गुरुवार को हुई। समय शाम का था। इस दौरान फ्लाइंग स्कवॉड को एक गुप्त सूचना दी गई थी कि सदाकत आश्रम में खड़ी एक गाड़ी में लाखों रुपये हैं। इस बारे में पता चलते ही टीम ने तुरंत एक्शन लिया और रुपए को अपने कब्जे में ले लिया। इस बारे में जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भी दे दी गई।

वहीं सदाकत आश्रम में पहुंची इनकम टैक्स की टीम ने वहां मौजूद पार्टी नेताओं से इस बारे में पूछताछ की लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा। खबरें हैं कि जिस वक्त टीम यहां पहुंची सदाकत आश्रम कार्यालय में कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला, प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल समेत दूसरे कई नेता मौजूद थे। वहीं सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इनकम टैक्स की एक टीम अंदर पार्टी नेताओं से पूछताछ कर रही थी तो दूसरी टीम गेट के बाहर पहरे पर थी। जांच शुरू करने के पहले इनकम टैक्स के अधिकारियों ने सदाकत आश्रम के गेट पर ताला लगा दिया था।

आज है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली, गठबंधन के लिए मांगेंगे आशीर्वाद

अब शिवराज सिंह चौहान ने किया कोरोना वैक्सीन फ्री में देने का वादा

ऑक्सफोर्ड कोरोना वैक्सीन परीक्षणों में गई एक पुरुष जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -