हेयर ट्रांसप्लांट के बाद अचानक सिर में हुआ तेज दर्द, फिर हो गई मौत
हेयर ट्रांसप्लांट के बाद अचानक सिर में हुआ तेज दर्द, फिर हो गई मौत
Share:

पटना: बिहार (Bihar) से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि हेयर ट्रांसप्लांट के 24 घंटे पश्चात् बिहार स्पेशल आर्म्ड पुलिस (Bihar Special Armed Police) के एक सैनिक की जान चली गई है. यहां पटना में एक पुलिस जवान की हेयर ट्रांसप्लांट के सिर्फ 24 घंटे पश्चात् जान चली गई. हेयर ट्रांसप्लांट के बाद शख्स अपने क्वार्टर पर गया था. रात में उसके सिर में अचानक दर्द होने लगा तथा सीने में जलन होने लगी. जिसके बाद उसकी स्थिति बिगड़ने पर साथी सैनिक उसे हेयर ट्रांसप्लांट करने वाले सेंटर पर ले जहां से सेंटर वालों ने उसे पास के एक हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया. जहां उपचार के चलते जवान की मौत हो गई.

वही बिहार स्पेशल आर्म्ड पुलिस में तैनात सैनिक मनोरंजन पासवान की शादी 11 मई को होने वाली थी. प्राप्त खबर के अनुसार, उसके सर के आगे के बाल झड़ गए थे इसलिए उसने शादी से पहले हेयर ट्रांसप्लांट एंड स्किन केयर सेंटर में हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था. मृतक सैनिक मनोज पासवान के भाई जो बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है उसने कहा कि मनोरंजन पटना के बोरिंग रोड मौजूद हेयर ट्रांसप्लांट एंड स्किन केयर सेंटर में उपचार करवा रहा था. 

वही 9 मार्च को उसने यहां हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था. तत्पश्चात, वह शेखपुरा लौटा था. अचानक रात में उसके सिर में तेज दर्द होने लगा इसके साथ ही उसके सीने में भी जलन हो रहा था. रात में अचानक सिर में तेज दर्द एवं सीने में जलन होने लगी तो साथी जवान उसे आनन-फानन में स्किन केयर सेंटर लेकर पहुंचा. स्थिति गंभीर देख स्किन केयर सेंटर वालों ने उसे रूबन अस्पताल में एडमिट करवा दिया, मगर बृहस्पतिवार देर रात उसकी मौत हो गई. मृतक के भाई गौतम ने कहा कि भैया की शादी 11 मई को होने वाली थी. इसके लिए सारी तैयारी हो चुकी थी. कार्ड भी छपने के लिए दे दिया गया था. वही अब घर में खुशियों से पहले मातम पसर गया.

आदित्य नारायण ने तेजस्वी प्रकाश संग काम करने से किया इंकार, भड़की एक्ट्रेस ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया

'भारत ने हमपर मिसाइल दागी..', रूस-यूक्रेन हमले के बीच पाकिस्तान का सनसनीखेज दावा

2 साल बाद माँ से मिले PM मोदी, पाँव छुए और साथ बैठकर खाई खिचड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -