बिहार में ओवरलोडेड ट्रेक्टर ने अधेड़ को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने सड़क पर लगाई आग

Jan 14 2019 05:06 PM
बिहार में ओवरलोडेड ट्रेक्टर ने अधेड़ को रौंदा, आक्रोशित लोगों ने सड़क पर लगाई आग

पटना: बिहार के आरा में सोमवार सुबह तेज रफ़्तार ट्रैक्टर की चपेट में आकर एक अधेड़ की मृत्यु होने के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल किया. इस घटना से नाराज लोगों ने 5 घंटे तक चक्का जाम रखा और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क पर आगजनी की. इस दौरान घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मूकदर्शक बनी सब हंगामा देखती रही.

दिसंबर माह में कम हुई थोक महंगाई दर, अभी है यह स्थिति

यह घटना आरा शहर के टाउन थाना इलाके के गांगी इलाके के गांगी पुल की है, जहां सोमवार की सुबह समीप के ही भलूहीपुर मुहल्ला निवासी 45 वर्षीय राजदेव यादव को दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ़्तार बालू लदे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रौंद डाला, जिससे अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के समय मृतक के साथ मौजूद उसके भाई दिनेश यादव ने ट्रैक्टर चालक को पकड़ने का काफी प्रयत्न किया, लेकिन चालक ट्रैक्टर छोड़ मौके से फरार हो गया.

सप्ताह के पहले दिन शेयर बाजार की सुस्त शुरुआत, सेंसेक्स के साथ निफ़्टी भी लुढ़का

घटना के बाद मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों का आक्रोश भड़क उठा और उन्होंने गांगी पुल पर आगजनी करते हुए आरा-बड़हरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. जाम कर रहे लोग इलाके की पुलिस पर ओवरलोडेड बालू लदे वाहनों से घूस लेकर इलाके में परिचालन कराने का आरोप भी लगा रहे थे. आगजनी और जाम की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने आक्रोशित लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित लोग मौके पर सदर एसडीओ को बुलवाने और मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग पर अड़े थे. 

खबरें और भी:-

पहली बार अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जाने के लिए उत्सुक था यह टीवी एक्टर

महाधिवेशन समाप्त होने के बाद एक्शन मोड में आई भाजपा, शुरू हुआ बैठकों का दौर

राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण में युवाओं के लिए वैकेंसी, जानिए क्या है आवेदन की प्रक्रिया ?