दर्दनाक! भारतीय वायुसेना के जवान का चाकू मारकर किया क़त्ल, जानिए मामला
दर्दनाक! भारतीय वायुसेना के जवान का चाकू मारकर किया क़त्ल, जानिए मामला
Share:

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले के संग्रामपुर क्षेत्र में झगड़े के पश्चात् कुछ व्यक्तियों ने भारतीय वायुसेना के एक सैनिक की चाकू मारकर क़त्ल दिया। मामले की खबर पुलिस ने दी। पूर्वी चंपारण, मोतिहारी के पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार ने कहा कि 'हमने मामले की तहकीकात के लिए एसआईटी का गठन किया है। हमने तीन-चार व्यक्तियों को अरेस्ट किया है तथा उनसे पूछताछ कर रहे हैं। आगे की तहकीकात जारी है।

वहीं, मृतक के पिता ने कहा कि "हमने अपने खेत में सरसों की फसल बोई है तथा शराब माफिया हमारे खेतों से होकर निकलते थे, जिस पर मेरे बेटे ने आपत्ति व्यक्त की तथा उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहा, मगर उन्होंने उसे मार डाला।”

वही दूसरी तरफ बिहार में कोरोना संकट के बीच सरकार ने दिशा-निर्देशों में परिवर्तन करते हुए स्कूल-कॉलेज, हॉस्टल, कोचिंग संस्थान को बंद करने की घोषणा कर दी। राज्य में सभी स्कूल-कॉलेज, कोचिंग, शिक्षण-प्रशिक्षण संस्थान, उनके हॉस्टल को तत्काल प्रभाव से 21 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया गया है। पहले सिर्फ 8वीं कक्षा के ही विद्यालयों को बंद किया गया था। हालांकि, सरकार ने इन सभी विद्यालय, कॉलेज, कोचिंग सेंटर के दफ्तर को 50 फीसदी कर्मचारियों के साथ खोलने की मंजूरी दी गई है। ऑनलाइन शिक्षण कार्य कराया जा सकता है।

'जेंडर चेंज करवाकर' महिला बने 4 पुरुष! कर रहे थे ये घिनौना काम

आयकर विभाग के छापे के दौरान पानी की टंकी से निकले नोटों के बंडल, ड्रायर से सुखाने पड़े

सूरत गैस लीक मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 6 लोगों की हुई थी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -