इस शहर में अमीन के पदों पर हो रही है भर्तियां, 30 सितंबर से करे आवेदन

बिहार कंबाइंड एंट्रेंस कॉम्पिटिटिव एग्जामिनेशन बोर्ड, बीसीईसीईबी ने एक ऑनलाइन नोटिफिकेशन जारी करके अमीन के पोस्ट पर भर्तियां हो रही है। इसके अनुसार बिहार बोर्ड ने 40 पोस्ट पर नियुक्तियां करेगा। इच्छुक व्यक्ति को बिहार गवर्मेंट के पर्यावरण, वन तथा जलवायु परिवर्तन डिपार्टमेंट के तहत भर्ती किया जाएगा। अमीन के पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए 30 सितंबर से आरम्भ हो रही है तथा 31 अक्टूबर 2020 तक चलेगी। 

वही ऐसे में जो भी अमीन के पोस्ट पर अप्लाई करना चाहते हैं, वे इस दिनांक तक अप्लाई कर दें। एजुकेशन क्वालिफिकेशन अमीन के पदों पर अप्लाई करने वाले कैंड्डीटे्स को किसी भी मान्यता प्राप्त इंस्टीट्यूट से 12वीं पास होना चाहिए। इसके अतिरिक्त विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर https://bceceboard.bihar.gov.in विजिट कर सकते हैं। इच्छुक व्यक्ति इस बात का भी ध्यान रखें कि आवेदन पत्र में उपस्थित सारी जानकारी को ठीक से पढ़ने के पश्चात् ही अप्लाई करें, क्योंकि यदि अप्लीकेशन फॉर्म में कोई गलती पाई जाती है तो फिर फॉर्म को रिजेक्ट कर दिया जाएगा। 

महत्वपूर्ण दिनांक: 
ऑनलाइन आवेदन आरम्भ होने की दिनांक- 30 सितंबर 2020
ऑनलाइन आवेदन की अंतिम दिनांक- 31 अक्टूबर 2020
अमीन के पदों पर एडमिट कार्ड जारी होने की दिनांक- जल्द घोषित की जाएगी

बिहार कंबाइंड एंट्रेंस कॉम्पिटिटिव एग्जामिनेशन बोर्ड की तरफ से निकाली गई अमीन के पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए सामान्य, ओबीसी, ईडब्लूएस के उम्मीदवार को 700 रुपये फीस देनी होगी। वहीं एससी, एसटी कैंड्डीटे्स को 350 रुपये का शुल्क देना होगा।

अधिक जानकारी के लिए आगे दी गई लिंक पर क्लिक करे: https://bceceboard.bihar.gov.in/pdf_Adv/ADV_EFCC20_01.pdf

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने आमंत्रित किये आवेदन, इन पदों पर निकली भर्तियां

अगर पाना चाहते हैं सरकारी नौकरी, तो जल्द यहाँ करे आवेदन

दूरसंचार विभाग ने कई पदों पर निकाली वेकेंसी, यहाँ करे आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -