बिहार: तीन महीने से नहीं मिला वेतन, मुंगेर के सभी सफाईकर्मियों ने शुरू की हड़ताल
बिहार: तीन महीने से नहीं मिला वेतन, मुंगेर के सभी सफाईकर्मियों ने शुरू की हड़ताल
Share:

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले में आज तीन सूत्री मांगों को लेकर नगर निगम के सफाईकर्मी ने हड़ताल का ऐलान किया हैं। जिसकी वजह से शहर में सफाई व्यवस्था चरमरा गई है। वहीं, आज सफाईकर्मी तीन माह से बकाया सैलरी और पीएफ न मिलने की वजह से हड़ताल पर चले गए हैं। हड़ताल कर्मियों ने पदाधिकारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शित करते हुए जमकर नारेबाजी भी की।

हड़ताल पर गए एक सफाईकर्मी ने प्रेस वालों को जानकारी देते हुए बताया है कि उन्हें तीन महीनों से वेतन नहीं मिला है। अधिकरियों को बार-बार कहने के बाद भी ये लोग आज कल करते हुए टालते रहते हैं। सफाईकर्मी ने बताया कि वेतन नहीं मिलने की वजह से वे लोग अपने घरों में दो वक्त का खाना नहीं जुटा पा रहे हैं। इसी वजह से आज तमाम सफाईकर्मी वेतन की मांग को लेकर हड़ताल पर जाने का फैसला लिया है।

उन्होंने बताया कि हम लोगों का बकाया ईपीएफ का पैसा है, लेकिन वो भी अभी तक नहीं मिला है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि हम लोग की मांग नहीं मानी जाती है तो हम सभी सफाईकर्मी हड़ताल पर रहेंगे। वहीं जब इस बारे में अधिकारी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सफाईकर्मियों के वेतन की व्यवस्था की जा रही है और जल्द ही उनकी समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

पेट्रोल और डीजल के बढ़े दाम, जानें नई कीमत

मारुति ने वाहन उद्योग के भविष्य पर कही यह बात

BSNL-MTNL का नहीं होगा मर्जर, सरकार ने किया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -