सीएम नितीश कुमार की यात्रा की तैयारियों में जुटा बिहार प्रशासन
सीएम नितीश कुमार की यात्रा की तैयारियों में जुटा बिहार प्रशासन
Share:

गया: बिहार के सीएम और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार इस वक़्त पूरे प्रदेश में जल जीवन हरियाली यात्रा निकाल रहे हैं. इसी कड़ी में सीएम नीतीश सूबे के विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं. सीएम नितीश अपने यात्रा के दौरान 18 दिसंबर को गया के तीन दिवसीय यात्रा पर रहेंगे. इस दौरान नीतीश कुमार 19 दिसंबर को गया के गांधी मैदान पर एक रैली को भी संबोधित करेंगे. साथ ही कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

नितीश कुमार की यात्रा को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों पर है. कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयारियों में लगा हुआ है. रविवार को जिलाधिकारी और एसएसपी ने सभा स्थल का मुआयना किया. वहीं,  नितीश की यात्रा को लेकर जिला प्रशासन द्वारा कार्यक्रम का रोडमैप तैयार किया जा रहा है. सीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए जा रहे हैं. इसको लेकर एसएसपी राजीव मिश्रा सभास्थल पर पहुंचे और अधिकारियों को सुरक्षा को लेकर निर्देस दिए.  

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार की जल जीवन हरियाली यात्रा को लेकर विपक्ष राज्य सरकार पर हमला बोल रहा है, विपक्ष का इल्जाम है कि राज्य में क्राइम का ग्राफ निरंतर बढ़ रहा है और सीएम जल जीवन हरियाली यात्रा निकाल रहे हैं. वहीं, सरकार का कहना है कि विपक्ष के पास कोई मसला नहीं है, इसलिए वो बिना वजह इस पर सियासत कर रहा है.

कोयला खदानों की आवंटन प्रक्रिया शुरू, राज्य सरकारों को मिलेगा करोड़ों का राजस्व

प्रदर्शन कर रहे PMC बैंक के ग्राहकों को पुलिस ने हिरासत में लिया, सीएम उद्धव ने कही ये बात

नेशनल कांफ्रेंस की पीएम मोदी से मांग, कहा- कश्मीरी लोगों से करें सीधा संवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -