अब भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे दिखाएंगे रजनीकांत

भोजपुरी फिल्मों के फैंस अब बढ़ते ही जा रहे हैं और और आने वाले समय में ये गिनती और ज्यादा होने वाली हैं. जी हाँ... ऐसा इसलिए क्योकि अब जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में रजनीकांत की एंट्री होने वाली हैं. जी हाँ... जल्द ही रजनीकांत अब भोजपुरी फिल्मों में भी अपनी शानदार एक्टिंग का तड़का लगाने वाले हैं. लेकिन अगर आप भी ये हो सोच रहे हैं कि हम साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बात कर रहे हैं तो आप गलत हैं.

हम बात कर रहे हैं बिहार के रजनीकांत की. बिहार के गोपालगंज जिले के रहने वाले रजनीकांत अच्छे और टैलेंटेड अभिनेता हैं. जल्द ही वो भोजपुरी फिल्म में लीड किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अंजना सिंह भी नजर आने वाली हैं. 25 जून से तो इस फिल्म की शूटिंग में भी शुरू होने वाली हैं. हालांकि अब तक इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ हैं जो जल्द ही हो जाएगा. फिल्म की शूटिंग आगरा में होगी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान रजनीकांत ने बताया कि, उनके मम्मी-पापा ने उनका नाम बड़े ही संयोग से रजनीकांत रखा हैं. रजनीकांत भी बचपन से ही सुपरस्टार रजनीकांत के फैन हैं और एक्टिंग के लिए वो उनसे इंस्पायर भी हुए हैं. भविष्य में रजनीकांत सुपरस्टार रजनीकांत की तरह बन जाते हैं.

स्टेज शो के दौरान लड़की को गले लगाकर फूट-फूटकर रो पड़े 'कल्लू'

Cannes 2018 : रेड कारपेट पर डैशिंग लुक में नजर आए रजनीकांत के दामाद

जेट एयरवेज से मात्र 967 रुपए में करें हवाई यात्रा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -