बेटियों के साथ मिलकर पत्नी ने किया पति का क़त्ल, शराब की लत से थी परेशान
बेटियों के साथ मिलकर पत्नी ने किया पति का क़त्ल, शराब की लत से थी परेशान
Share:

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले किरणपुर गांव में शराबी पति से तंग आकर पत्नी ने अपनी दो बेटियों के साथ मिलकर शनिवार की रात अपने पति को पीट-पीट कर मार डाला। मृतक की पहचान संजय कुमार पटेल के रूप में हुई है। रविवार की सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। इस मामले में पत्नी रिंकी देवी को कस्टडी में ले लिया गया है।

गांव वालों के अनुसार, शनिवार की शाम संजय कुमार पटेल शराब के नशे में घर पहुंचा था। इस दौरान पत्नी रिंकू देवी, बेटी गुंजन कुमारी और अंजली कुमारी दीपावली के लिए घर की साफ-सफाई कर रही थी। नशे में धुत्त देखकर संजय की पत्नी के साथ उसका विवाद हो गया। इसके बाद दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान पत्नी और दोनों बेटियों ने मिलकर संजय कुमार पटेल को ईंट-पत्थर से कूच दिया, जिससे उसकी जान चली गई। रात के समय ही शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया, किन्तु सफल नहीं हो पाईं। शव को वहीं छोड़कर वे लोग घर के अंदर सो गईं। शराब पीने के आरोप में संजय कुमार पटेल पहले भी जेल की सजा काट चुका है। शनिवार को भी संजय के शराब के आदि होने की शिकायत बिहार राज्य उत्पाद नियंत्रण कक्ष में की गई थी। सूचना पर मेदनी चौकी थाना की प्रशिक्षु दारोगा ममता कुमारी ने पुलिस बल के साथ किरणपुर गांव जाकर संजय की तलाश की थी, किन्तु नाकाम रही। रविवार सुबह में आस-पड़ोस के लोगों की निगाह संजय की लाश पर पड़ी।

इसके बाद मृतक के भाई अजय कुमार ने फोन पर मेदनी चौकी थानाध्यक्ष रुबिकांत कच्छप को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने पहुंच कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, SDPO रंजन कुमार ने भी पहुंचकर मामले की जांच की। उन्होंने बताया कि पत्नी द्वारा ही संजय का क़त्ल किया गया है। केस दर्ज करने के लिए आवेदन नहीं मिला है।

वैश्विक बाजारों में जीत के साथ सेंसेक्स सबसे ऊँचे स्तर पर

बिडेन की जीत पर सोने की कीमत 52000 रुपए से ज्यादा होने की उम्मीद

इस दिवाली सबसे बड़ा दान करेंगे मुकेश अंबानी, इस प्रसिद्ध मंदिर में देंगे 19 किलो सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -