जीजा के प्यार में अंधी हुई साली, करवा दी अपने ही पति की हत्या
जीजा के प्यार में अंधी हुई साली, करवा दी अपने ही पति की हत्या
Share:

पटना: बिहार के पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कालीगंज के साइकिल दुकानदार युवक मो. बाबुल की अपहरण कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी तथा साढू मो. चांद को अरेस्ट कर सलाखों के पीछे में भेज दिया है। बताया जाता है कि मृतक की पत्नी एवं साढू के बीच अवैध संबंध था। इसलिये रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने अपने पति की हत्या करवा दी। मामले में कुल पांच लोगों को अभियुक्त बनाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, साइकिल मिस्त्री के अपहरण मामले का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने साइकिल मिस्त्री मो. बाबुल का शव धमदाहा थाना क्षेत्र के पास से बुधवार तड़के ही बरामद कर लिया था। घटना का खुलासा करते हुए मुफस्सिल थानाध्यक्ष आदित्य कुमार झा ने बताया कि साईकिल मिस्त्री मो. बाबुल की पत्नी के अपने जीजा मो. चांद के साथ संबंध थे। जो नवगछिया तुलसीपुर का निवासी है। उन्होंने बताया मृतक की पत्नी ने जीजा के साथ योजना बनाई और मो बाबुल की हत्या करवाई। घटना में शामिल मो. चांद को पुलिस नवगछिया स्थित उनके घर से ही अरेस्ट कर लिया गया है। घटना में इस्तेमाल किए गए वाहन को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि मो. चांद टीपी पर गाड़ी चलाता था। इसी कड़ी में वह एक व्यक्ति का गाड़ी लेकर आया और बाबुल को गाड़ी में बैठाकर धमदाहा की ओर लेकर गया। धमदाहा थाना से कुछ किलोमीटर की दूरी पर गला दबाकर गाड़ी में ही बाबुल की हत्या कर दी और शव को सड़क किनारे फेंक कर घर चला गया था। 

गुजरात ATS ने पाकिस्तानी बोट पकड़ी, 8 गिरफ्तार, 30 किलो हेरोइन जब्त

कई महीनों तक नाबालिग से दुष्कर्म करते रहे पड़ोसी, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

महिलाओं और पुरुषों के साथ पक्षपात कर रहा है फेसबुक, दिखा रहा है अलग-अलग विज्ञापन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -