बिहार में ट्रक और ऑटो रिक्शा की भिड़ंत, 7 लोगों की दर्दनाक माैत और 4 घायल`
बिहार में ट्रक और ऑटो रिक्शा की भिड़ंत, 7 लोगों की दर्दनाक माैत और 4 घायल`
Share:

पटना: बिहार में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को बिहार के गया जिले में जीटी रोड पर एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने दो ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी। इसमें लगभग 7 लोगों की माैत और करीब 4 अन्य जख्मी हो गए हैं। यह हादसा जिले के अमास थाना अंतर्गत आने वाले बिशुनगंज गांव के पास जीटी रोड (एनएच 2) पर हुआ है।
दोनों ऑटो-रिक्शा गया की तरफ जा रहे थे। 

सूत्रों ने कहा कि औरंगाबाद से तेज रफ्तार ट्रक उलटी दिशा से (गया से औरंगाबाद) आ रहा था। हादसे के बाद घटना स्थल पर लाेगाें की भीड़ इकठ्ठा हो गई। वहीं इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, राजीव मिश्रा ने कहा सभी शवाें को पोस्टमॉर्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, गया पहुंचाया गया है। पुलिस ने कहा कि घायलों का उपचार औरंगाबाद जिले के मदनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और आमस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है, जहां कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

हादसे में मारे गए और घायल लोग पड़ोसी औरंगाबाद जिले के देव ब्लॉक के बालूगंज में तिलक समारोह में शामिल होने के बाद दो ऑटो रिक्शा में अमास पुलिस स्टेशन के तहत अपने गांव रेगनिया वापस लौट रहे थे।

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

इस गोल्ड स्कीम से हर निवेशक को मिल सकता है जबरदस्त मुनाफा

मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर को विकसित करने के लिए किया जाने वाला है ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -