बिहार: तेज रफ़्तार ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 की मौत, 4 की हालत नाजुक
बिहार: तेज रफ़्तार ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 की मौत, 4 की हालत नाजुक
Share:

पटना: बिहार के मधेपुरा जिले में सोमवार (13 मार्च) की सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, 4 की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जिले के चौसा थाना क्षेत्र के घोषई टावर के पास आज  सुबह एक ट्रक और ऑटो के बीच भीषण टक्कर हो गई।

यह हादसा इतना भीषण था कि ट्रक की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार 4 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, 5 घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान एक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ऑटो में कुल 9 लोग सवार थे। घटना में घायल 4 लोगों को चौसा अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत गंभीर को देखते हुए चिकित्सकों ने सभी को भागलपुर रेफर कर दिया है। सभी लोग सहरसा जिले के दुर्गापुर भट्टी व ग्वालपाड़ थानाक्षेत्र के भलुआही से ऑटो पर सवार होकर भागलपुर के महादेवपुर घाट गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक से ऑटो में भिड़ंत हो गई।

मृतकों में राधे राम (60), ड्राइवर राजा स्वर्णकार (25), कैलाश मंडल (55), धिरेन मंडल (30), सोहगिया देवी (68) शामिल हैं। सभी सहरसा जिले के दुर्गापुर भट्टी गांव के थे। वहीं, घायल में सतरहन मंडल (60), संजूला देवी (55), रमेश मंडल (40), रेणु देवी (35) शामिल हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोग शव को हटाने नहीं दे रहे हैं। इससे सड़क जाम हो गया है। वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। लोगों का कहना है कि जब तक वरीय अधिकारी नहीं आएंगे लाशें उठने नहीं देंगे। 

'लालू परिवार पर एक्शन से खुश हैं नितीश कुमार, JDU नेता ने ही CBI को सौंपे थे सबूत'

500 और 1000 रुपए के पुराने नोट बदलने के लिए RBI ने दिया एक और मौका - Fact Check

'माफ़ी मांगो..', ब्रिटेन में विवादित बयान देकर घिरे राहुल गांधी, राजनाथ-पियूष गोयल ने जमकर सुनाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -