बिहार में सिक्योरिटी गार्ड की गला काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
बिहार में सिक्योरिटी गार्ड की गला काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

गया: बिहार के गया जिले में सोमवार को एक सिक्युरिटी गार्ड की धारदार हथियार से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के दुबहल की है, जहां एक निजी अपार्टमेंट में सिक्युरिटी गार्ड के पद पर तैनात धनंजय सिंह उर्फ भोला सिंह की बदमाशों ने धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी है और लाश को खेत में फेंक दिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक गार्ड कल देर रात किसी शख्स से मिलने की बात कहकर घर से निकला था. किन्तु वह पूरी रात वापस नहीं लौटा. ऐसे में परिवार वालों ने सुबह उसकी खोजबीन करनी शुरू की. इसी दौरान गांव के पास ही के खेत के में गार्ड की लाश बरामद की गई. शव मिलने के बाद परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे हेड क्वार्टर डीएसपी संजीत कुमार प्रभात ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि किसी धारदार हथियार से मारकर क़त्ल किया गया है. पुलिस फिलहाल हत्या क्यों और कैसे की गई, इसके पता लगाने का प्रयास कर रही है. बता दें कि बिहार में पिछले कुछ महीनों में आपराधिक वारदातों में बेतहाशा वृद्धि हुई है. अपराधी रोजाना हत्या लूट जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम नजर आ रही है.

भूमि विवाद के मामले में न्याय की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट के बाहर महिला ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम

प्रिंसिपल माता-पिता ने की अपनी दोनों बेटियों की हत्या, बोले- 'सोमवार से सतयुग शुरू हो रहा है, फिर जी उठेंगी'

श्रीलंकाई नौसेना ने भारतीय तटरक्षक बल को सौंपे 4 मछुआरों के शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -