नितीश राज में अपराधी बेख़ौफ़, अब कोर्ट जा रहे मुंशी को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत
नितीश राज में अपराधी बेख़ौफ़, अब कोर्ट जा रहे मुंशी को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में आपराधिक वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस प्रशासन भले ही सख्ती का दावा कर रहे हों, किन्तु बेखौफ अपराधी वारदात को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला जानीपुर थाना इलाके से सामने आया है, जहां बुधवार तड़के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधी इस हैरतअंगेज़ वारदात को अंजाम देने के बाद पिस्टल लहराते हुए मौके से भाग निकले।

बुधवार तड़के सुबह हुई इस घटना से अपराधियों ने पुलिस को फिर खुली चुनौती दे डाली है। जानकारी के अनुसार, जिस शख्स को अपराधियों ने गोली मारी वह एक वकील के मुंशी थे। उनकी शिनाख्त नौबतपुर के नारायणपुर के रहने वाले बालेश्वर पाठक के रूप में हुई है। बताया जा रहा कि वह दानापुर अदालत जा रहे थे इसी दौरान नगवा मोड़ के पास उन्हें घेर कर गोली मारी गई, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

गोली मारने के बाद अपराधी बाइक से हथियार लहराते भाग निकले। वहीं इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मृतक मुंशी के मामले की खबर मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक से मिली जानकारी के अनुसार, अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

उत्तराखंड: कुम्भ मेले के लिए लगी पुलिसकर्मियों की ड्यूटी, अपराध रोकना बनी चुनौती

अपराधियों में बस को किया आग के हवाले, जानिए क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया के जरिए बने दोस्त, फिर लड़के ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -