पटना में MBA स्टूडेंट ने लगाई फांसी, कल ही एक डॉक्टर ने की थी ख़ुदकुशी
पटना में MBA स्टूडेंट ने लगाई फांसी, कल ही एक डॉक्टर ने की थी ख़ुदकुशी
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में लगातार दूसरे दिन आत्महत्या का केस सामने आया है. बुधवार को PMCH के डॉक्टर के बाद गुरुवार को MBA के एक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. यह केस फुलवारीशरीफ के किसान कॉलोनी का है. चंद्रगुप्त प्रबंधन संस्थान के MBA स्टूडेंट ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक की शिनाख्त 22 साल के विक्की कुमार के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि विक्की नालंदा जिले के रहुई बीघा प्रखंड के अंतर्गत आने वाले उतरनावां गांव का मूल निवासी विक्की नरेश कुमार का एकलौता बेटा था. नरेश अपनी पत्नी, बेटा और बेटी के साथ फुलवारी शरीफ के किसान कॉलोनी में निवास करते थे. नरेश की पत्नी एक प्राइवेट क्लीनिक में नर्स हैं, जबकि बेटा विक्की कुमार चंद्रगुप्त प्रबंधन संस्थान में MBA प्रथम सेमेस्टर का स्टूडेंट था. 

बुधवार की रात मां अस्पताल गई हुई थी औऱ बहन दूसरे कमरे में सो रही थी. तभी विक्की ने पंखे में गमछे का फंदा लगाकर फांसी लगा ली. मामला का पता गुरुवार को तब चला जब काफी समय तक बह कमरे से बाहर नही निकला. मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है. वहीं परिजनों में मातम पसरा हुआ है.

महज 1 रुपए में ले जाइए अपनी पसंदीदा बाइक, यह बैंक दे रहा धमाकेदार ऑफर

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आज नहीं हुआ कोई बदलाव, जानें कीमत

लाल निशान पर खुला बाजार, 487 अंक लुढ़का सेंसेक्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -