बस के नीचे जिंदा जल गया बाइक सवार... दूर खड़ी पुलिस देखती रही तमाशा
बस के नीचे जिंदा जल गया बाइक सवार... दूर खड़ी पुलिस देखती रही तमाशा
Share:

 पटना: बिहार के छपरा-सीवान हाईवे पर मंगलवार शाम को दिल दहला देने वाली घटना सुनने के लिए मिली है। यहां बिहार पुलिस के जवानों को ले जा रही एक बस और बाइक की टक्कर से बस के फ्यूल टैंक में विस्फोट हुआ। इससे बस में आग लगी। उधर, बस की चपेट आया एक बाइक सवार जिंदा जल गया और उसके दो साथियों की टक्कर से जान चली गई। हादसा देवरिया गांव के पास का बताया जा रहा है। दरअसल, टक्कर के उपरांत  युवक बाइक सहित बस के नीचे जा फंसा और उसके साथ 900 फीट तक घिसटता हुआ चला गया। इसी बीच बस का फ्यूल टैंक फट गया और आग लग गई। जिसमे युवक भी जिंदा जल गया।

सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि पुलिसकर्मी अपनी जान बचाने के लिए बस से उतरकर भाग दिए। वे सहायता करने की बजाय वीडियो बनाते रहे। कोई भी जख्मियों की सहायता के लिए आगे नहीं आया। पुलिसकर्मी सिताब दियारा से गृहमंत्री अमित शाह की सभा में ड्यूटी कर वापस आ रहे थे। हादसे के समय सतेंद्र सिंह वहां से जा रहे थे। उन्होंने कहा है कि अचानक जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी। मैंने पास जाकर देखा तो बस के नीचे एक युवक जल रहा था। 2 लोगों के शव सड़क पर हु पड़े हुए थे। पुलिस वाले बस से उतरकर खुद की जान बचाते हुए भगा रहे थे। पुलिसकर्मी वीडियो बना रहे थे, लेकिन युवक को बचाने का प्रयास किसी ने नहीं किया।

मरने वालों में कोपा थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव का 20 वर्ष का संजय कुमार, 17 वर्ष का कुंदन कुमार और मगाईडीह का 19 वर्ष के किशोर मांझी शामिल है। तीनों छपरा से मजदूरी कर अपने घर लौट रहे हैं। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने मृतकों के परिवार को मुआवजा के साथ सरकारी नौकरी देने की अपील भी कर दी है।

क्या अब अखिलेश से मिलाऐंगे हाथ ? जानिए नेताजी के निधन के बाद क्या बोले शिवपाल

'राजेंद्र गुढ़ा बिन पेंदे के लोटे, किधर भी लुढ़क जाते हैं..', केंद्रीय मंत्री का कांग्रेस नेता पर हमला

'मैं अपने दम पर यहाँ तक पहुंचा, थरूर उस वक़्त कहाँ थे..', खड़गे के तीखे बोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -