जुआरी पति ने पहले की पत्नी की हत्या, फिर खुद लगा ली फांसी
जुआरी पति ने पहले की पत्नी की हत्या, फिर खुद लगा ली फांसी
Share:

पटना: बिहार के मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले औड़ाबगीचा गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर क़त्ल करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. लोग विश्वास नहीं कर हैं कि अभी केवल 10 महीने पहले जिसकी शादी धूम-धाम से हुई थी, वो अब इस दुनिया में नहीं हैं. घटना गुरूवार देर रात की बताई जा रही है.

मृतका औड़ाबगीचा गांव के रहने वाले मनोज यादव की 19 वर्षीय बेटी शिवानी कुमारी थी. जबकि युवक गोड्डा जिले के पत्थरगामा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रामपुरा गांव के निवासी मनोरंजन पंजियारा का बेटा गंगा कुमार पंजियारा था. घटना के बारे में मृतका की मां निर्मला देवी ने जानकारी दी है कि 10 महीने पूर्व ही दोनों की शादी हुई थी. शादी के बाद से ही पति के शराब एवं जुआ के लत के कारण दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था. जुआ एवं शराब की लत में दामाद गंगा पंजियारा ने घर के सारे गहने और अन्य कीमती सामान बेच दिया था. इस कारण दोनों के बीच तलाक तक की नौबत आ गई थी.

मृतका की मां ने बताया इस बीच दामाद गंगा पंजियारा अचानक गुरुवार की शाम को पत्नी से मिलने के लिए ससुराल जा पहुंचा. रात में भोजन करने के बाद सभी सोने के लिए चले गए. सुबह छह बजे आवाज देने पर भी जब दोनों में कोई नहीं जगे तो परिजनों को शक हुआ. फिर खिड़की से झांकने पर दामाद फंदे में लटका हुआ था. इसके बाद घर के लोग किसी प्रकार से कमरे में दाखिल हुए, तो देखा की दोनों की मौत हो गई है. लड़की के गले में मफलर लिपटा हुआ था. इससे लग रहा है कि शिवानी की मफलर से गला दबाकर क़त्ल कर दिया गया है. उसके बाद गंगा पंजियारा चादर का फंदा बनाकर पंखे से लटककर अपनी जान दे दी. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बीड़ी नहीं देने पर पत्थर मारकर हत्या करता था 'साइको किलर', पुलिस ने किया गिरफ्तार

केरल में मछुआरे की मौत के बाद जांच के आदेश

द्रमुक नेता की हत्या का मामला: अन्नाद्रमुक नेता सहित 7 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -