पति ने चार दोस्तों के साथ किया पत्नी का गैंगरेप, तीन साल बाद अब दर्ज हुआ मामला
पति ने चार दोस्तों के साथ किया पत्नी का गैंगरेप, तीन साल बाद अब दर्ज हुआ मामला
Share:

पश्चिम चंपारण: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के अंतर्गत आने वाले बैरिया थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को अब इंसाफ मिलने की आस जग गई है। आरोप है कि विवाहिता के साथ उसके पति ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर लगभग तीन साल पहले बलात्कार किया। अब मुख्यमंत्री कार्यालय के दखल के बाद इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, "संग्रामपुर इलाके की रहने वाली एक लड़की का विवाह 26 दिसंबर, 2014 को बैरिया के पखनाहा बाजार के तजाद्दीन खान के साथ हुआ था। विवाह के कुछ ही दिनों के बाद पीड़िता पर अत्याचार किया जाने लगा। इस क्रम में 18 अगस्त, 2016 को पति बाहर कमाने के लिए चला गया जो फिर 29 अक्टूबर, 2016 को वापस लौटा। इसके बाद उसने अपनी पत्नी के सारे जेवर बेच दिए।"

आरोप है कि इसके बाद उसने अपनी पत्नी से मांग करते हुए कहा कि वह अपने पिता से बुलेट बाइक दिलाए। इसी बीच 16 नवम्बर, 2016 को पति अपनी पत्नी को पार्टी के बहाने एक दोस्त के घर ले गया। पीड़िता का कहना है कि वहां पहले से ही चार लोग मौजूद थे और सभी दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता का कहना है कि इस बीच महिला प्रेग्नेंट हो गई और वह अपने मायके दिल्ली चली गई, जहां उसके पिता ऑटो चलाने का कार्य करते हैं। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस से शिकायत भी की, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद महिला ने सीएम को पत्र लिखकर इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

लड़की ने पहले फीस भरवाई, फिर पैसे देने से बचने के लिए रेप केस में फंसाने की दी धमकी

दिनों दिन बढ़ रहा गोकशी का धंधा, जंगल में मृत मिले आधा दर्जन गोवंश

पति ने पत्नी समेत दो बेटों को उतारा मौत के घाट, आखिर क्या थी वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -