बिहार: शार्ट सर्किट के कारण घर में भड़की भीषण आग, एक बच्चे की मौत, दूसरे ने भागकर बचाई जान
बिहार: शार्ट सर्किट के कारण घर में भड़की भीषण आग, एक बच्चे की मौत, दूसरे ने भागकर बचाई जान
Share:

आरा: बिहार के आरा जिले में कोईलवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोवर्धन चक गांव में शुक्रवार को शार्ट सर्किट की वजह से एक झोपड़ी में भयावह आग लग गई. इस हादसे में एक बच्चे के साथ तीन मवेशियों की झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं मृतक बच्चे के छोटे भाई ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. घटना की जानकारी मिलने के पर शुक्रवार की सुबह कोईलवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

यह घटना गोवर्धन चक गांव के गौतम राम के घर पर हुई है. गौतम राम के 12 वर्षीय बेटे की घर में आग लगने से मृत्यु हो गई.  बच्चे की मौत के बाद घर में मातम पसर गया. दरअसल, दोनों भाई एक ही कमरे में सोए हुए थे. जबकि बगल में गाय, उसका बच्चा और एक बकरी भी खुंटे पर बंधे हुए थे. वहीं मां-बाप दूसरी झोपड़ी में थे. इस बीच सुबह तीन बजे अचानक बिजली के शार्ट सर्किट होने की वजह से झोपड़ीनुमा घर में आग भड़क गई.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक झोपड़ीनुमा घर के ऊपरी हिस्से में पहले आग की लपटें उठीं. इस दौरान गृहस्वामी का छोटा बेटा 10 साल का सन्नी कुमार भाग निकला. जबकि, बड़ा बेटा संजीत भागने की कोशिश ही कर रहा था कि उसके ऊपर छप्पर का मलवा गिर पड़ा. इससे वो बाहर नहीं निकल सका और झुलकर उसकी मौत हो गई.

कोरोना के वार से अर्थव्यवस्था पर पड़ रहा है बुरा असर

Gold Rate Today: सोने-चांदी के भाव में हुई बढ़ोतरी

Yes Bank: हर डूबने वाले को Yes-Yes कहता गया बैंक... और खुद डूब गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -