प्रेमी ने दूसरी लड़की संग रचाई शादी, तो प्रेमिका ने फेवीक्विक डालकर चिपका दी दुल्हन की आँखें
प्रेमी ने दूसरी लड़की संग रचाई शादी, तो प्रेमिका ने फेवीक्विक डालकर चिपका दी दुल्हन की आँखें
Share:

पटना: बिहार के नालंदा जिले से एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां एक लड़की ने अपने प्रेमी की बेवफाई से तंग आकर ऐसा काम किया कि देखने वाले दंग रह गए. उस लड़की ने पहले अपने प्रेमी की नई नवेली दुल्हन के बाल काटे और फिर उसकी आँखों को फेविक्विक डाल कर चिपका दिया. इतना ही नहीं उसने दुल्हन को जमकर पीटा भी. नालंदा में यह वारदात सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच आरंभ कर दी. बताया जा रहा है कि शादी से पहले आरोपी लड़की और इस लड़के के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन उसने एक दिसंबर को शेखपुरा जिले में किसी और लड़की से विवाह कर लिया।  प्रेमी की शादी की खबर से प्रेमिका इतनी आगबबूला हो गई कि बदला लेने के लिए वो प्रेमी के घर जा धमकी. वहां उसने सोते वक़्त दुल्हन के बाल काट दिये और उसकी आँखों में फेविक्विक डालकर चिपका दिया. इसके बाद उसने दुल्हन को जमकर पिटा भी. वो दर्द से चीखने लगी. शोर-शराबा सुनकर परिवार वालों की नींद खुल गई और उन्होंने प्रेमिका को दबोच लिया. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दुल्हन को उपचार के लिए शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. यह घटना भागनबिगहा थाना इलाके के मोरा तालाब गांव से सामने आई है. घटना की जानकारी मिलते ही DSP संजय कुमार गांव में पहुंच गए और मामले की जानकारी ली. सुरक्षा के लिए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है.

ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े हुई 10वीं के छात्र की हत्या

प्रेमी संग करनी थी अय्याशी तो पति को मारकर चुनवाया कच्ची ईंटों के भट्ठे में

बाइक सवार ने कार वाले पर चलाई गोली, बगल से गुजर रहा बंद वाला हुआ घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -