ट्यूशन पढ़ाने जा रही युवती की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया चक्का जाम
ट्यूशन पढ़ाने जा रही युवती की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने किया चक्का जाम
Share:

पटना: बिहार के छपरा में बेखौफ अपराधियों ने घर से ट्यूशन पढ़ाने जा रही लगभग 23 साल की युवती को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया है। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है।  मृत युवती की पहचान परसा थानाक्षेत्र के बनकेरवा निवासी विनोद राय की बेटी प्रमिला कुमारी के रूप में हुई है।

यह घटना सोमवार की सुबह लगभग 5 बजे की बताई जा रही है। बताया जाता है कि जब युवती हर दिन की तरह साइकिल से अपने घर से ट्यूशन पढ़ाने पास के ही गांव स्थित परसौना टोला पर पढ़ाने जा रहे थी, इसी बीच बनकेरवा परसौना पथ पर घर से लगभग तीन सौ मीटर की दूरी पर बनकेरवा में स्थित आरकेआर चिमनी के समीप अपराधियों ने युवती के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवती की निर्ममता पूर्वक हत्या एवं वहां पड़ी साइकिल को देखकर गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना परिजनों को दी। युवती की बहन धर्मशीला ने बताया कि वह हर दिन की तरह सोमवार सुबह तैयार होकर घर से ट्यूशन पढ़ाने बनकेरवा-परसौना टोला पर जा रही थी, इसी बीच उसकी हत्या कर दी गई। 

वहीं, सूचना मिलने के साथ ही थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व परिवार वालों से घटना की जानकारी ली। हत्या के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। वहीं, हत्या से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने वरीय पदाधिकारियो को मौके पर बुलाए जाने की मांग करते हुए सड़क पर चक्का जाम कर दिया है। पुलिस परिजनों को समझाने-बुझाने के बाद शव को अपने कब्जे में लेने की कोशिश कर रही है। वहीं परिजन और ग्रामीण पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को मौके पर बुलाने एवं हत्यारों का पता लगाने की मांग को लेकर सड़कजाम कर शव के पास जमे हुए हैं।

ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला को निर्वस्त्र कर के पीटा, मूकदर्शक बनी देखती रही भीड़

प्रतापगढ़ में अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, JCB से खुदाई कर निकाली करोड़ों की शराब

वीडियो बनाकर युवती को कर रहा था ब्लैकमेल, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -