प्रेम प्रसंग में नाकाम हुई युवती ने उठाया खौफनाक कदम, दंग रह गए देखने वाले
प्रेम प्रसंग में नाकाम हुई युवती ने उठाया खौफनाक कदम, दंग रह गए देखने वाले
Share:

पटना: बिहार के बेगूसराय में प्रेम में नाकाम हुई एक युवती ने बड़ा कदम उठाया है. युवती ने बेगूसराय में राजेंद्र ब्रिज से सिमरिया गंगा में छलांग लगा दी. युवती को छलांग लगाते देखकर स्थानीय लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. फिलहाल SDRF की टीम और स्थानीय गोताखोरों की सहायता से युवती की तलाश की जा रही है. 

बताया जा रहा है कि चकिया थाना क्षेत्र के राजेंद्र ब्रिज पर एक युवक और युवती बहुत देर से बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान उस युवती ने गुस्से में गंगा में छलांग लगा दी. इसके बाद स्थानीय लोग और SDRF की टीम ने फ़ौरन उस युवती की तलाश शुरू कर दी, किन्तु वह नहीं मिल पाई.  हालांकि, SDRF की टीम उस युवती की खोज में अब भी लगी हुई है. आशंका जताई जा रही है कि दोनों प्रेमी युगल थे. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसके बाद युवती ने गंगा में छलांग लगा दी. 

SDRF के सदस्य अमर कुमार मिश्र ने बताया है कि अब युवती कौन थी कहां की निवासी थी, किस लिए छलांग लगाई, इन सवालों के जवाब खोजे जा रहे हैं. घटना के बाद युवक कहां फरार हुआ यह सब पता नहीं चल सका है. युवती के बरामद होने और उसकी शिनाख्त होने के बाद ही घटना का सही कारण सामने आ पाएगा.

इस कारण भतीजे ने मार दी अपनी चाची को गोली

संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने बड़े को फावड़े से काटा, मचा हड़कंप

एनकाउंटर में मारा गया 50 हज़ार का इनामी बदमाश, 10 सालों से था फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -