आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाया प्रेमी युगल, गाँव वालों ने रस्सी से बांधकर पीटा
आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ाया प्रेमी युगल, गाँव वालों ने रस्सी से बांधकर पीटा
Share:

पटना: बिहार के मोतिहारी जिले से एक प्रेमी और प्रेमिका की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है. जहां पर एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया था. घरवालों और गांव वालों ने प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद परिजनों ने दोनों को रस्सी से बांधकर जमकर पीटा. गांव के कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बेला गांव के निवासी युवक और युवती के बीच पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग था. दोनों निरंतर एक दूसरे संपर्क में बने हुए थे और आए दिन इनका मिलना जुलना रहता था. बुधवार को युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर जा पहुंचा. किन्तु दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए. गांव वालों ने दोनों को रस्सी के बांधकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया है.

गांव की महिलाओं ने प्रेमी युगल की सबसे अधिक पिटाई की. बाल पकड़कर घसीटा लाठी-डंडे और थप्पड़ मारे. हर किसी ने अपने तरीके से प्रेमी युगल पर हाथ साफ किए. बताया जा रहा है कि महिला पहले से विवाहित है और उसके तीन बच्चे हैं. महिला का पति गांव से बाहर मजदूरी करता है. पुलिस ने अभी इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार किया है. किन्तु गांव वालों को कानून को अपने हाथ में ना लेने की चेतावनी अवश्य दे दी है. वहीं इस घटना के बाद गांव वाले इस प्रेमी युगल का विवाह कराने पर विचार कर रहे हैं. 

माँ के अवैध संबंधों के चलते 5 वर्षीय बेटी का क़त्ल, गम में पिता ने की ख़ुदकुशी

फेसबुक के दोस्त के कहने पर युवक ने कर दी बचपन के दोस्त की हत्या

पड़ोस की लड़की को रोटी बनाने के बहाने बुलाकर युवक ने किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -