सड़क किनारे खड़े लोगों को तेज रफ़्तार कार ने कुचला, 3 की दर्दनाक मौत
सड़क किनारे खड़े लोगों को तेज रफ़्तार कार ने कुचला, 3 की दर्दनाक मौत
Share:

हाजीपुर: बिहार में एक बार फिर रफ़्तार का कहर देखने को मिला है, जिसने 3 बेकसूर लोगों की जिंदगी छीन ली। दरअसल, राज्य के वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक तेज रफ़्तार अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंद दिया, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन से चार अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं.

भगवानपुर के थाना प्रभारी आलोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक मारूति स्विफ्ट कार मुजफ्फरपुर से पटना की तरफ जा रही थी कि राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक  22 पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रतनपुरा गांव के समीप अनियंत्रित हो गई. कार सड़क के किनारे खड़े लोगों को रौंदते हुए एक दुकान में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया. 

थाना प्रभारी ने बताया कि इस हादसे में तीन से चार लोग जख्मी हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. एक घायल की नाजुक स्थिति को देखते हुए यहां के डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया है. पुलिस ने लाशों को अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की तफ्तीश की जा रही है.

फ्लिपकार्ट ने कारीगरों और स्थानीय कारीगरों को बढ़ावा देने के लिए किया ये काम

सोने-चांदी की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, जानिए क्या हैं आज के भाव

मार्च में चार दिनों के लिए प्रभावित हो सकती है बैंकिंग सेवाएं, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -