सेल्फी लेते समय असंतुलित होकर नदी में पलटी नाव, 3 बच्चे लापता, 2 को बचा लिया गया
सेल्फी लेते समय असंतुलित होकर नदी में पलटी नाव, 3 बच्चे लापता, 2 को बचा लिया गया
Share:

पटना: बिहार के मोतिहारी में एक बड़ा हादसा होने की खबर सामने आ रही है. नाव पर सेल्फी लेने के चक्कर में गंडक नदी में एक नाव असंतुलित होकर पलट गई, जिससे नाव पर मौजूद पांच बच्चे नदी की तेज धारा में डूबने लगे. इनमें से दो बच्चों को ग्रामीणों की सहायता से बचा लिया गया है, मगर तीन बच्चे अब भी लापता हैं. लापता बच्चों की तलाश के लिए तलाशी अभियान जारी है. 

जानकारी के अनुसार, मोतिहारी जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कढ़ान गांव के कुछ बच्चे घास काटने के लिए गंडक नदी पार कर रहे थे. नाव में मोतिहारी से अपने दोस्त के घर होली मनाने आए तीन बच्चे भी सवार थे. गंडक नदी पार करते वक़्त बच्चे नाव पर ही सेल्फी लेने लगे. सेल्फी लेते वक़्त नाव असंतुलित होकर पलट गई और इसमें मौजूद सभी बच्चे डूबने लगे. स्थानीय लोगों ने जब बच्चों को डूबते देखा तो बचाने का प्रयास शुरू कर दिया. लोगों की कोशिश से दो बच्चों को रेस्क्यू कर लिया गया. मगर तीन बच्चे नदी की तेज धारा में बह गए. ग्रामीणों के लाख प्रयास के बाद भी जब तीनों का कोई सुराग नहीं मिला, तब इसकी सूचना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई. 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने गोतखोरों को बच्चों की तलाश के लिए लगाया. खबर लिखे जाने तक तीनों बच्चो का कोई पता नहीं चल पाया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में गम का माहौल है. जिन बच्चों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है, उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. नदी की तेज धारा में बहे एक बच्चे का नाम आदित्य बताया गया है, जो आठवीं कक्षा में पढता था और होली के मौके पर अपने दोस्त के घर आया था. वहीं, मिथिलेश कुमार और कृष्णा कुमार भी नदी में बह गए हैं जिनकी खोजबीन जारी है.

होली पर जहरीली शराब पीने से बिहार में 32 लोगों की मौत, कई लोग अब भी अस्पताल में भर्ती

ऑस्ट्रेलिया से वापस लाई गईं 29 दुर्लभ भारतीय मूर्तियां, पीएम मोदी ने किया निरिक्षण

बिहार में फिर दिखा जहरीली शराब का कहर, अब तक 17 की मौत.. कई अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -