बिहार में 24 घंटों में 91 कोरोना मरीजों ने तोड़ा दम, स्वास्थ्य विभाग बता रहा 59 मौतें
बिहार में 24 घंटों में 91 कोरोना मरीजों ने तोड़ा दम, स्वास्थ्य विभाग बता रहा 59 मौतें
Share:

पटना: बिहार में पिछले 24 घंटे मेें कुल 91 कोरोना संक्रमित पेशेंट्स की जान गई है। मृतकों में  27 पटना में, जबकि 74 लोगों की मौत अन्य जिलों में हुई है। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने केवल 59 संक्रमितों की उपचार के दौरान मौत की पुष्टि की है। राजधानी पटना के तीन बड़े अस्पतालों में कुल 27 लोगों की जान गई है। NMCH में 17, पटना एम्स में छह, PMCH में चार कोरोना मरीजों की मौत हुई है। जिलों के तीन मरीजों की मौत पटना में उपचार के दौरान हो गई है।

मगध, सारण और भोजपुर में कोरोना से 33 लोगों की मौत हो गई है। इनमें से सारण के तीन की मौत पटना में हो गई। मगध में हुईं सात मौतों में से छह गया के जबकि एक अरवल के निवासी थे। वहीं रोहतास में सात लोगों की जान गई है। मौत के आंकड़ों पर गौर करें तो सारण के कुल 5, कैमूर में 4, बक्सर में 3, वैशाली में 1, बेगूसराय में 2, गोपालगंज में एक और भोजपुर में तीन लोग कोरोना की चपेट में आकर मौत हो गई है। कैमूर के भी चार मौत में से दो ने भभुआ, एक ने दिल्ली और एक ने बनारस में अंतिम सांस ली। 

मुजफ्फरपुर समेत उत्तर बिहार के जिलों में गुरुवार को कोरोना से 25 लोगों की जान चली गई है। सबसे ज्यादा नौ लोगों की मौत मुजफ्फरपुर जिले में हुई है। इनमें पांच संक्रमितों की मौत SKMCH में और तीन की मौत एक प्राइवेट अस्पताल में हुई है। एक व्यक्ति ने होम आइसोलेशन में दम तोड़ दिया। दरभंगा मेडिकल कॉलेज में पांच लोगों की जान चली गई है।  

भारत में स्थायी कोषों ने जुटाए 3,686 करोड़ रुपये, 76 प्रतिशत की हुई वृद्धि

भारत को जलवायु परिवर्तन से लड़ने के लिए 401 अरब डॉलर के पूंजी निवेश की जरूरत: रिपोर्ट

भारत एक जिम्मेदार वैश्विक नागरिक के रूप में अपनी अर्थव्यवस्था को डीकार्बोनाइज करने के लिए प्रतिबद्ध है: प्रधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -