बिहार में सामने आए कोरोना के 69 नए मामले, प्रवासियों के आने से बढ़ रहा संक्रमण

May 25 2020 05:00 PM
बिहार में सामने आए कोरोना के 69 नए मामले, प्रवासियों के आने से बढ़ रहा संक्रमण

पटना: बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या अब 2643 हो गई है. राज्य में सोमवार को 69 नए कोरोना वायरस मामलों की पृष्ठि हुई है. बिहार स्वास्थ्य विभाग ने पृष्ठि करते हुए कहा है कि, सोमवार को 69 कोरोना वायरस सक्रमित मामले दर्ज किए गए हैं. इसके बाद, राज्य में कोरोना से संक्रमितों की तादाद 2643 पहुंच गई है.

उन्होंने बताया कि इसमें भोजपुर, मधेपुरा, शेखपुरा. लखीसराय, समस्तीपुर व रोहतास से 1-1, औरंगाबाद, मुंगेर व सारण से 2, गोपालगंज, खगड़िया व मधुबनी से 3-3, बेगूसराय व कटिहार से 9-9, दरभंगा से 13, सहरसा से 11 और अररिया से 6 कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं, सूबे में अब तक 13 कोरोना संक्रमितों की जान जा चुकी है. वहीं, बिहार के स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने निर्देश जारी करते हुए कहा है कि, अब होम क्वारेंटाइन में रहने वाले की रोज़ाना जांच होगी. 

इसके साथ ही, कोरोना वायरस का लक्षण दिखते ही, उन्हें कोविड अस्पताल भेजा जाएगा. इसको लेकर, बिहार सरकार ने राज्य के तमाम जिलाधिकारियों और सिविल सर्जन को पत्र भेज दिया है. आपको बता दें कि, बिहार में प्रवासियों के आने से बाद से कोरोना संक्रमितों की संख्या में निरंतर इजाफा हो रहा है. प्रदेश  के सभी 38 जिलों में कोरोना वायरस का संक्रमण फैल चुका है.

दो महीने बाद शुरू हुई उड़ानें, कई फ्लाइट्स हुई कैंसिल, परेशान हुए यात्री

क्या श्रम कानूनों में बदलाव ला पाएंगी उघोग जगत में गति ?

देश में नौकरी को लेकर इतने प्रतिशत लोग भटक रहे बेरोजगार