10-12 साल के 6 बच्चों ने किया 8 साल की बच्चियों का सामूहिक बलात्कार, फिर 3 रुपए देकर कहा...
10-12 साल के 6 बच्चों ने किया 8 साल की बच्चियों का सामूहिक बलात्कार, फिर 3 रुपए देकर कहा...
Share:

पटना: बिहार के शेखपुरा से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहाँ 6 बच्चों ने मिल कर दो बच्चियों का सामूहिक बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि बच्चों ने पोर्न वीडियो देखने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया। ये घटना बरबीघा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गाँव की है। 6 नाबालिग बच्चों ने मिल कर दो नाबालिग बच्चियों के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद बच्चियों को 3 रुपए देकर कहा कि जो कुछ भी हुआ, इसके संबंध में किसी को कुछ भी मत बताना।

घटना की जानकारी मिलने के बाद बरबीघा थाना क्षेत्र की पुलिस ने नाबालिग आरोपियों की तलाश शुरू की। इस अपराध में शामिल दो बच्चों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं, 4 लड़के अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। गैंगरेप करने से पहले ये बच्चे एक साथ मोबाइल फोन पर पोर्न वीडियोज देख रहे थे। पीड़िता की दादी ने इस मामले में बरबीघा थाना क्षेत्र में मामला दर्ज करवाया है। थानाध्यक्ष एवं पुलिस निरीक्षक ने बताया कि घटना शाम के 5-6 बजे की है। इस वक़्त इन दोस्तों ने साथ बैठ कर मोबाइल फोन पर पोर्न वीडियोज देखे। वहाँ से कुछ ही दूर एक खेत है, जहाँ दो बच्चियां सब्जियां तोड़ रही थीं। आरोपितों ने दोनों लड़कियों को वहाँ से उठा लिया और उनके साथ सामूहिक रूप से बलात्कार किया। घटना में शामिल सभी आरोपित बच्चों की उम्र 10-12 साल के लगभग है।

वहीं, दोनों पीड़ित बच्चियों की आयु 8 साल बताई गई है। सोमवार (7 मार्च, 2022) देर शाम पुलिस ने केस दर्ज किया। दोनों पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए शेखपुरा शहर भेजा गया है, जबकि आरोपित बच्चों को कोर्ट में पेश किया गया है। गैंगरेप के बाद जब दोनों बच्चियाँ रोने लगी थीं तो एक लड़की के हाथ में आरोपितों ने 3 रुपए देकर किसी को कुछ न बताने के लिए कहा। जब लड़कियाँ रोते-रोते घर गईं तो परिवार वालों को ये बात पता चली और उन्होंने केस दर्ज करवाया। 

बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार, पिता ने ही किया 10 वर्षीय बच्ची का बलात्कार

फसल की देखभाल करने निकला था किसान और घर पर हो गया बड़ा कांड

डेटिंग एप के जरिए महिला डॉक्टर को फंसाया, फिर घर बुलाकर किया बलात्कार, गिरफ्तार हुआ आरोपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -