एक प्रेमी युगल को दबोचकर 6 लड़कों ने बनाया वीडियो और किया घिनौना काम
एक प्रेमी युगल को दबोचकर 6 लड़कों ने बनाया वीडियो और किया घिनौना काम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बिहार के बेगूसराय से सामने आया है. इस मामले में पांच से छह बदमाशों के द्वारा एक प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट की गई है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में बदमाशों के द्वारा युवती के साथ बलात्कार किए जाने का भी प्रयास भी किया गया है और अब हाल ही में इसका एक वीडियो भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ बदमाशों ने प्रेमी जोड़े की पिटाई कर रहे हैं और इस दौरान ये बदमाश युवती के साथ भी अभद्रता कर रहे हैं. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ वायरल वीडियो में 5-6 की संख्या में युवक एक प्रेमी जोड़े के साथ हैं और पुलिया के पास मारपीट करते हुए दिख रहे है.

वहीं आपको बता दें कि बदमाश प्रेमी जोड़े को बेरहमी से डंडे से पीटने के अलावा लड़की के साथ गाली गलौज करते हुए, उसके साथ दुष्कर्म का भी प्रयास कर रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले को वीरपुर थाना क्षेत्र के जगदर गांव का बताया जा रहा है जहाँ प्रेमी जोड़े बार-बार बादमाशों से छोड़ देने की विनती कर रहे हैं, लेकिन बादमाशों पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है. वहीं बदमाश लड़की को बार-बार भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक़ यह प्रेमी जोड़ा मैदा बभनगामा गांव का है और बेगूसराय के डीएसपी हेड क्वार्टर कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो वीरपुर थानाध्यक्ष को दिया गया है. इस वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान के आदेश दिए गये हैं. इसी के साथ आपको याद हो बीते साल अगस्त में भी बिहार में एक प्रेमी जोड़े के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था और अब उसके बाद अब यह वीडियो भी तेजी से चर्चाओं में है.

सपा को नहीं दिया वोट, तो बदमाशों ने लाठी डंडों से पीटा

महिला ने दो बेटियों के साथ खुद को लगाई आग, 7 साल के बेटे ने खोला राज

मामूली विवाद में हुई मारपीट हत्या तक जा पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -