महज 3 फीट 3 इंच की पंच, चुनाव में बड़े बड़े दिग्गजों को दे चुकी हैं पटखनी

पटना: कहते हैं जब कुछ करने की लगन हो और हौसले बुलंद हो तो इसके सामने कद कोई मायने नहीं रखता. कुछ ऐसा ही जज्बा है बिहार की नाज परवीन का. नाज का कद केवल 3 फीट 3 इंच है, किन्तु उन्होंने अपने कार्यों से लोगों का दिल जीतते हुए लगातार दूसरी बार पंचायत चुनाव में जीत दर्ज की है. पूरे इलाके में नाज की सुर्ख़ियों में है.

मुंगेर के सदर प्रखंड के श्रीमतपुर पंचायत के वार्ड क्रमांक 12 से पंच पद पर चुनाव लड़ने वाली 3 फुट 3 इंच की उम्मीदवार नाज परवीन ने 225 वोट लाकर अपने से हाइट में बड़े कई उम्मीदवारों को हराया है. वह लगातार दूसरी दफा पंचायत चुनाव में पंच का चुनाव जीती हैं. अपने कद के कारण नाज परवीन हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. इसे वह अभिशाप नहीं वरदान मानती हैं. कद को लेकर पत्रकारों द्वारा सवाल किया गया तो नाज परवीन ने बताया कि उन्हें अपने वार्ड के लोगों से हमेशा इतनी मोहब्बत मिली है कि कभी उसे अपने छोटे कद को लेकर किसी तरह की कोई भावना ही नहीं आई.

उनका कहना है कि लोगों के प्यार के बल पर उनमें पंच पद पर चुनाव लड़ने की ताकत आई और उन्होंने अपने वार्ड की जनता पर विश्वास करते हुए पंच पद पर चुनाव लड़ा. जहां उनके वार्ड की आवाम ने भी उनका भरपूर सहयोग दिया और उन्हें विजयी बनाया. 

केंद्र सरकार ने लिखी महाराष्ट्र सरकार को चिट्ठी, दिए यह अहम निर्देश

CM ममता बनर्जी के खिलाफ FIR दर्ज, किया राष्ट्रगान का अपमान

राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस आज, प्रदूषण से सुरक्षित रहने के लिए डाइट में शामिल करें ये चीज़ें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -