4-5 दिनों से लापता पत्रकार का मिला शव, पुलिस ने कहा- प्रेम प्रसंग...

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में शुक्रवार को 22 वर्षीय पत्रकार का सड़क के किनारे शव बरामद हुआ। मृतक अविनाश झा बीते 4-5 दिन से गुमशुदा थे। कहा जा रहा है कि अविनाश ने बीते दिनों फर्जी मेडिकल क्लिनिक को लेकर फेसबुक पर पोस्ट लिखी थी। इसके पश्चात् वो गुमशुदा हो गए। हालांकि, पुलिस ने इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया। बेनीपट्टी के रहने वाले अविनाश उर्फ बुद्धिनाथ झा पत्रकार के साथ-साथ सोशल एक्टिविस्ट भी थे। 

उन्होंने बीते दिनों कई फेक क्लीनिक की शिकायत की थी। तत्पश्चात, उन पर कार्रवाई भी हुई थी। अविनाश के परिवार वालों ने इन्हीं क्लीनिक के संचालकों पर क़त्ल का आरोप लगाया है। 9 नवंबर को अविनाश झा अंतिम बार रात 10 बजे देखे गए थे। तत्पश्चात, परिवार वालों ने उनकी तलाशी ली। जब अविनाश की कहीं पता नहीं चला तो परिवार वालों ने पुलिस के पास शिकायत की। हालांकि, उनका कोई सुराग नहीं प्राप्त हो सका। शुक्रवार को उनका शव सड़क के किनारे मिला। 

दूसरी तरफ पुलिस ने इस केस में एक महिला को अरेस्ट किया है। पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग में क़त्ल हुआ है। मधुबनी के एस पी डॉ० सत्यप्रकाश ने इसकी पुष्टि की। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अविनाश का शव जला हुआ मिला। पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की। हालांकि, पुलिस का मानना है कि शव आंशिक तौर पर क्षत-विक्षत स्थिति में मिली थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिवार वालों को सौंप दिया। रविवार को अविनाश का अंतिम संस्कार किया गया। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अविनाश को मंगलवार की रात उनके घर के समीप के बाजार क्षेत्र से चार व्यक्तियों ने अगवा कर लिया था। अविनाश के भाई चंद्रशेखर ने बताया कि उन्हें शक है कि फेक क्लीनिक मालिकों ने ही उनका अपहरण कराया। 

दिल्ली हवाई अड्डे पर जब्त की गई इतने करोड़ की हेरोइन

रेस्ट हाउस में पुलिस की रेड, आपत्तिजनक हालत में मिली युवतियां

लड़की ने मिलने से किया मना तो 2 लड़कों ने घर में घुसकर लगा दी आग

Most Popular

- Sponsored Advert -