अपने डेढ़ महीने के बेटे को कपड़े देने ससुराल निकले थे पार्षद के 2 बेटे, सुबह मिली लाश
अपने डेढ़ महीने के बेटे को कपड़े देने ससुराल निकले थे पार्षद के 2 बेटे, सुबह मिली लाश
Share:

पटना: बिहार के सुपौल में डबल मर्डर की घटना सामने आई है। इससे क्षेत्र में खौफ फैल गया है। घटना जिले के मधेपुरा वार्ड-8 की पार्षद के बेटों के साथ हुई है। पार्षद माला देवी के बेटे ससुराल गए थे, मगर अगले दिन दोनों का शव कोसी नदी में मिला। हालांकि कुछ लोग इसे राजनीतिक क़त्ल से जोड़कर देख रहे हैं, मगर पार्षद मां माला देवी का कहना है कि पुलिस ठीक तरीके से तहकीकात करे, तो क़त्ल का खुलासा हो सकता है।

वही मधेपुरा के वार्ड नंबर 8 की पार्षद माला देवी के बड़े पुत्र मिट्ठू की ससुराल सुपौल के डुमरिया में थी। मिठ्ठू अपने भाई के साथ देर रात मधेपुरा से अपनी ससुराल के लिए निकला था। रातभर दोनों भाइयों की मोबाइल पर अपने परिजनों से बातचीत हुई। मगर बुधवार प्रातः पार्षद मां को कुछ व्यक्तियों ने खबर दी कि दो शख्स का शव कोसी नदी में तैर रहा है।

वही खबर के पश्चात् पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तथा दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने घटनास्थल से एक सफ़ेद कलर की मोटरसाइकिल भी जब्त की है। माला देवी का कहना है कि उसका बेटा कल अपने डेढ़ महीने के बेटे के लिए कपड़ा देने ससुराल गया था। शाम हो जाने के पश्चात् उसने आने से इंकार कर दिया। बेटे को देखने की ललक में वह अपने भाई को भी साथ लेकर गया था। मगर उन्हें क्या पता था कि वो अब अपनी मां से नहीं मिल पाएंगे। वही अब पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

'जब से हुई है शादी, आंसू बहा रहा हूं...', अपना दर्द बयां कर रोने लगा शख्स

स्पेशल टास्क फोर्स ने जब्त की तेंदुए की खाल; दो तस्कर गिरफ्तार

शर्मनाक! 27 साल छोटी पत्नी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था 67 वर्षीय शख्स, कोर्ट ने खारिज की याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -