बिहार: दो मिनी बंदूक कारखानों का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

पटना: बिहार के मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हाल ही में पुलिस ने छापेमारी की। इस छापेमारी में अवैध रूप से चलाए जा रहे दो मिनी बंदूक कारखाने का भंडाफोड़ किया गया है। जी हाँ और इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। वहीँ पुलिस का कहना है उन्होंने कई हथियार और हथियार बनाने में प्रयुक्त औजार भी बरामद किए गए हैं। जी दरअसल मुंगेर के पुलिस अधीक्षक जे जे रेड्डी ने बीते शनिवार को जानकारी देते हुए कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार रात आठ बजे डीआईयू टीम जमालपुर थाना पुलिस ने मिलकर दौलतपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास छापेमारी कर दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि उनके पास से चार देसी पिस्तौल, चार मैगजीन, एक लाख 80 हजार रुपये नकद, दो मोबाइल एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया। वहीँ इस मामले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाकरपुर निवासी मो। खुर्शीद आलम कैमूर जिला के रामगढ़ थाना क्षेत्र के बगाची गांव निवासी गुंजन उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर डीआईयू टीम, जमालपुर थाना मुफस्सिल थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाकरपुर स्थित कई जगहों पर छापेमारी की और उसके बाद दो मिनी बंदूक कारखाने का भंडाफोड़ कर दिया।

पुलिस को यहां से एक देसी कट्टा, तीन गोली सहित हथियार बनाने में प्रयुक्त होने वाले हथियार मिले हैं। इस मामले में उन्होंने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाकरपुर निवासी मोहम्मद नसीम के पुत्र मोहम्मद रजी अहमद मोहम्मद जब्बार के पुत्र मोहम्मद चांद उर्फ सरिख परवेज को गिरफ्तार किया जा चुका है। अब पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये तस्कर इन अवैध हथियारों की आपूर्ति किसे करते थे।

कंधार एयरपोर्ट पर हुआ भयंकर रॉकेट हमला, और ज्यादा बिगड़े अफगानिस्तान के हालात

इस महीने कर्नाटक को मिलेगी कोविड वैक्सीन की एक करोड़ खुराक

ओलंपिक में पुरुष बॉक्सर नहीं जीत सके पदक, क्वार्टर फाइनल में हारे सतीश कुमार

Most Popular

- Sponsored Advert -