जा रहे हैं थपकी के बिहान पांडे
जा रहे हैं थपकी के बिहान पांडे
Share:

टीवी सीरियल में कब क्या हो जाए कुछ पता नहीं चलता। कौन से एक्टर को किस तरह से शो के बाहर का रिश्ता दिखाना है यह भी सस्पेंस ही होता है। कलर्स पर प्रसारित होने वाले बहुचर्चित शो 'थपकी प्यार की' में भी अब बदलाव होने की तैयारी चल रही हैं और शो की कहानी को 15 साल आगे बढ़ाया जा रहा है.

कहानी में इस बदलाव के बाद थपकी (जिज्ञासा सिंह) और बिहान (मनीष गोपालानी) की बड़ी हो चुकी बेटियों की जिंदगी पर ध्यान केंद्रित किया जायेगा। कहानी में बदलाव के बाद जिज्ञासा सिंह इस सीरियल में अब दोहरी भूमिका निभाती नजर आएँगी। इसमें वो माँ और बेटी दोनों का किरदार खुद ही निभाएंगी। कहानी में बदलाव के कारण दर्शकों को अपने पसंदीदा कैरेक्टर बिहान पांडे को खोना पड़ेगा क्योंकि इस शो में बिहान को मारने की तैयारी चल रही हैं और ऐसा सुना जा रहा है कि अम्मा माई बिहान को मारेगी।

इस मामले में जब बिहान का किरदार निभा रहे मनीष गोपलानी से पुछा गया तो उनकी तरफ से जवाब दिया गया कि फिलहाल अभी कुछ तय नहीं है इसलिए अभी इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। वही दूसरी तरफ जिज्ञासा का कहना है कि शो में बदलाव तो होने जा रहे हैं लेकिन क्या बदलाव होंगे इस बारे में कुछ जानकारी नहीं है. बिहान के करैक्टर को दर्शकों द्धारा खूब पसंद किया जाता रहा है और बिहान के बिना इस शो में कितना इंटरेस्ट रह जाएगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

टीवी पर बोल्ड सीन दिखाने को लेकर क्या कह रही है निया शर्मा

पहले 86 किलो की थी ये एक्ट्रेस अब इनकी खूबसूरती को देख होश खो बैठेंगे आप

आइये हम आपको कराते है हवाई जहाज में कपिल और सुनील के झगडे की सैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -