ये बाइक खरीदना है फायदे का सौदा, कंपनी दे रही ढेरो ऑफर्स
ये बाइक खरीदना है फायदे का सौदा, कंपनी दे रही ढेरो ऑफर्स
Share:

इस त्यौहार ऑटो बाजार में एक नया ही रूप देखने को मिल रहा है कम्पनिआ ढेरो ऑफर्स लेकर बाजार में आयी है  जहां तक बात ऑटो सेक्टर की है तो सभी को उम्मीद है कि इस बार कुछ अच्छे नंबर्स मिलेंगे। जिन कंपनियों ने पहले कभी डिस्काउंट और ऑफर्स ग्राहकों को नहीं दिए, अब वो भी इस बार ऐसा करने पर मजबूर हो चुकी हैं। बजाज ऑटो ने इस बार ग्राहकों के लिए कुछ खास ऑफर्स और डिस्काउंट पेश किये हैं। जिसमें काफी बचत के मौके मिल रहे हैं। वही बजाज ऑटो ने प्लेटिना 110 में ढेरो  ऑफर्स दिए है जिससे खरीदना अब ग्राहकों के लिए फायदे का सौदा हो गया है।  

Bajaj Platina 110 H-Gear ड्रम वेरियंट की एक्स-शोरूम कीमत 53,875 रुपये और डिस्क वेरियंट की कीमत 56,371 रुपये है। इसके अलावा बाइक में एंटी स्किड ब्रैकिंग सिस्टम मिलेगा। कपंनी की तरफ से प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक बाइक में नाइट्रॉक्स सस्पेंशन के साथ ComforTec टेक्नोलॉजी, लंबी सीट, बड़े फुट पैड्स जैसे फीचर भी मिलेंगे। Bajaj Platina 110 H-Gear में 115cc का इंजन दिया गया है, जो 7000 आरपीएम पर 8.6 पीएस की पावर और 5000 आरपीएम पर 9.81 एनएम का टॉर्क देता है। बजाज ने इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स का फीचर दिया है। Bajaj Platina 110 H-Gear बाइक 3 कलर ऑप्शंस Ebony Black के साथ Blue, Ebony Black के साथ Royal Burgundy और Ebony Black के साथ Cocktail wine Red जैसे रंगों में पेश किया गया है। बाइक में 11 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

बजाज ऑटो आपनी Platina H-Gear 110 पर 3700 रुपये की बचत  का मौका दे रही है। इसके अलावा कंपनी की तरफ से इस पर 5 फ्री सर्विस और  5 साल की वारंटी भी मिल रही है। यानी इस फेस्टिव सीजन में सबसे ज्यादा फायदा ग्राहकों को ही हो रहा है। प्लेटिना अपने सेगमेंट की एक अच्छी बाइक है। 5 गियर में आने वाली यह पहली बाइक भी है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो यह एक अच्छी डील साबित हो सकती है।

ED ने Mercedez और BMW कई गाड़िया सीज़ की, माल्या और मोदी की कारे शामिल

Hyundai दे रही बम्पर 2 लाख का डिस्काउंट, अपनी नई लॉन्चिंग कार पर

Mercedes V -Class को टक्कर देने जापान ऑटोमोबाइल कंपनी ने लांच की लक्ज़री कार, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -