सिंगिंग के मामले में है किसका सबसे बड़ा नाम, जानिए आप

सबसे बहुप्रतीक्षित अवार्ड शो की आधिकारिक घोषणा की जा चुकी है, और संगीत के सबसे बड़े नामों को लॉस एंजिल्स में रविवार को आयोजित 2020 अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में अपना काम करने के लिए निर्धारित किया गया है। रात के प्रतिभागियों में मेगास्टार जेनिफर लोपेज, पॉप राजकुमारी दुआ लीपा और मॉडल कारा डेलेविंगने, समारोह के सामाजिक रूप से विकृत रेड कार्पेट कर होने वाली है।

इससे पहले कि हम बड़े पुरस्कारों के लिए पहुँचें और विस्फोटक प्रदर्शनों की नज़र आपके फ़ेमस संगीतकारों के रेड कार्पेट पर ग्लैमर की बूंद  पड़े बीते साल ने वास्तव में रेड कार्पेट इवेंट की मेजबानी करने के लिए खुद को आगे लाया है , लेकिन एएमए ने प्रस्तुतकर्ताओं, कलाकारों और नामांकितों को शैली में दिखाने के लिए अतिरिक्त मील की दूरी पर चला गया। 51 साल की लोपेज ने अपने बाल कटवा लिए है क्योंकि उन्होंने अपनी शानदार फिट बॉडी को शानदार सिल्वर गेट-अप में सबके सामने शो किया है। 'ऑन द फ्लोर' गायिका संध्या ने एक आलंकारिक काऊल नेक टॉप और एक मैचिंग मैक्सी स्कर्ट पहनती हैं जिसमें एक पैर नीचे एक नाटकीय ढलान को भी दर्शाया गया है।

इतना ही नहीं जेनिफर लोपेज और दुआ लीपा एक साथ प्रदर्शन करने वाले है, जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं अपने रोजमर्रा के कार्यों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले कई कलाकार भी इस अवार्ड फंक्शन में नज़र आने वाले है। अब बात करें जेनिफर की तो उन्होंने पहले भी कई कारणों के चलते सुर्खियां बटौरी है, और इस बार भी वह किसी से पीछे नहीं है। 

 

Ciara ने शेयर किया अपना अवार्ड फंक्शन वीडियो

जल्द ही एक साथ एक ही शो में नज़र आएँगे ये कपल

मेगन फॉक्स और उनके प्रेमी एक बार भी साथ आए नज़र

Most Popular

- Sponsored Advert -