सामने आया BB14 का नया प्रोमो, राखी सावंत बोली- 'बहन के पकौड़े'
सामने आया BB14 का नया प्रोमो, राखी सावंत बोली- 'बहन के पकौड़े'
Share:

टीवी शो बिग बॉस 14 में एक बार फिर से बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी हाँ, शो में दिन पर दिन बड़े बड़े बदलाव आ रहे हैं ऐसे में अब शो में दिखाई देने वाले हैं नए कंटेस्टेंट। जी हाँ, शो में जल्द ही 6 नए चैलेंजर्स आने वाले हैं जो एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाले हैं। वैसे हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है जो आप देख सकते हैं। इस प्रोमो में नए चैलेंजर्स दिखाई दे रहे हैं जिनमे पूर्व कंटेस्टेंट्स राखी सावंत भी शामिल हैं। अब उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है यह शो और भी मजेदार होने वाला है।

 

आप देख सकते हैं बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो में राखी सावंत, कश्मीरा शाह को देखकर दुखी हो जाती हैं। इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी कंटेस्टेंट्स अपकमिंग फिनाले में परफॉर्म करने के लिए डांस रिहर्सल कर रहे हैं। इसी बीच होस्ट सलमान खान बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता का वेलकम करते हैं। उसके बाद सलमान उनसे सभी कंटेस्टेंट को एक शब्द में डिस्क्राइब करने के लिए कहते हैं। यह सुनकर विकास, राहुल वैद्य को कबीर सिंह, ऐजाज खान को नॉटी और निक्की तम्बोली को फेक बैंटर बताते हैं।

फिर सलमान राखी सावंत का स्वागत करते हैं और सलमान शो के लिए उनका प्लान पूछते हैं? इस पर राखी कहती हैं कि 'मैं सिर्फ लोगों को एंटरटेन करना जानती हूं।' उसके बाद वह बिग बॉस 2 कंटेस्टेंट राहुल महाजन के साथ एक्ट परफॉर्म करती हैं लेकिन शो पर कश्मीरा शाह को देखकर निराश हो जाती हैं। वहीं इस वीडियो के लास्ट में दिखता है अगले एविक्शन का सीन। वैसे खबरें हैं इस बार घर से निक्की तम्बोली को बाहर का रास्ता दिखाया जाने वाला है।

गहलोत सरकार ने वापस लिए 'पायलट' के मीडिया मैनेजर और पत्रकार के खिलाफ दर्ज केस

सीआरपीएफ ने की फिजिकल एग्‍जाम की तारीख जारी, ये चीजें होगी जरुरी

किसानों के समर्थन में ग़ाज़ीपुर बॉर्डर पहुंचे अजय लल्लू, कहा- किसान विरोधी है मोदी सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -