BB13 : चप्पल-फ्राई पैन से पिटता देख ऐसा था विशाल के पैरेंट्स का रिएक्शन
BB13 : चप्पल-फ्राई पैन से पिटता देख ऐसा था विशाल के पैरेंट्स का रिएक्शन
Share:

टीवी जाना माना शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह को शो में कंफ्यूज पर्सनैलिटी का टैग मिला हुआ है. इसके अलावा शो में एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली संग विशाल के लव-हेट रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरीं है . इसके अलावा मधुरिमा विशाल को कभी चप्पल तो कभी फ्राई पैन से पीटती हुई नजर आईं है . इसके अलावा  विशाल को शो में पिटता देख कैसा था पैरेंट्स का रिएक्शन?वही यदि बात की जाए मधुरिमा के विशाल के साथ इस बर्ताव पर अब उनके भाई कुणाल सिंह का बयान सामने आया है. 

विशाल ने एक इंटरव्यू में कहा- मधुरिमा ने विशाल को जिस तरह नेशनल टीवी पर फ्राई पैन से पीटा है,| उससे मुझसे ज्यादा मेरे पैरेंट्स पर असर हुआ है. ऐसा बिहेवियर कौन सहन कर सकता है? ये सब देखने के बाद मेरे पैरेंट्स काफी दुखी हो गए थे और उन्हें संभालने में हमें काफी टाइम लगा. फिलहाल, मेरे पैरेंट्स अब ठीक हैं, लेकिन मधुरिमा की उस हरकत ने उन पर बहुत बुरा प्रभाव छोड़ा है.शो में विशाल को देखकर क्यों खुश हैं उनके भाई? लेकिन इस सबके बावजूद विशाल के भाई कुणाल शो में विशाल को देखकर काफी ज्यादा खुश हैं. 

उन्होंने विशाल की जर्नी पर कहा- मैं फिर भी यही कहूंगा कि मैं इस बात से खुश हूं कि विशाल ने इस साल शो में पार्टिसिपेट किया जा रहा है .इसके अलावा  विशाल के भाई ने आगे कहा- नच बलिए के बाद से लोगों को ये लगता था कि विशाल ही मधुरिमा से लड़ाइयां करते हैं. लेकिन अब लोगों को ये साफ तौर पर पता चल गया है कि मधुरिमा विशाल से ज्यादा लड़ाइयां करती हैं. इसके साथ मुझे खुशी है कि मधुरिमा का सच लोगों के सामने आ गया है.

शो में आकर हिमांशी करेंगी आसिम से प्यार का इजहार, हो सकती है शादी!

BB13 : फैमिली-फ्रेंड्स करेंगे घर में एंट्री, एक बार फिर बदलेगा समीकरण

BB13 : घर वालो के सामने बात करते हुए सलमान ने बताया विनर का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -