बिग बॉस 13: गौहर खान ने पारस छाबड़ा को बताया खराब संचालक, कहा-'टास्क के दौरान....'
बिग बॉस 13: गौहर खान ने पारस छाबड़ा को बताया खराब संचालक, कहा-'टास्क के दौरान....'
Share:

बिग बॉस 13 : घर में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच तहलका मचा हुआ है. बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स सभी रूल्स को तोड़कर अपने ही नियम बना रहे हैं. शो में शुरुआत से ही टास्क को रद्द करने की प्रथा चली आ रही है. जिसमे कंटेस्टेंट्स या तो नियमों का पालन नहीं कर रहे या फिर अपने ओवरएग्रेसिव बिहेवियर से टास्क को रद्द कर देते हैं.

ऐसा ही कुछ हमें बीते दिनों बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी टास्क के वक्त देखने को मिला. ट्रेन टास्क के लिए बिग बॉस ने पारस छाबड़ा को संचालक बनाया था. लेकिन पारस बिग बॉस के नियमों को मानने के बजाए अपने ही नियम बनाकर कैप्टेंसी टास्क में कंटेस्टेंट्स को आउट करते चले थे. संचालक पारस किसी भी हाल में अपनी फ्रेंड माहिरा शर्मा को कैप्टन बनाना चाहते थे, जिसके लिए वो सारी हदें पार करते हुए नजर आए.

इस पर गौहर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं| पारस के बायस्ड और गलत निर्णयों से कंटेस्टेंट्स ने गुस्से में टास्क की चीजों को नष्ट कर दिया, जिसके बाद टास्क पूरा करना संभव ही नहीं था और ये देखते हुए बिग बॉस को टास्क रद्द करना पड़ा. संचालक बनकर पारस के इतने बायस्ड होने पर गौहर खान ने उनपर अपनी भड़ास निकाली है. इतना ही नहीं गौहर के अनुसार पारस बिग बॉस के इतिहास में सबसे खराब संचालक रहे हैं.

गौहर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा हैं - 'टास्क के दौरान संचालक की भूमिका में होते हुए हिमांशी को बैठने के लिए कहने पर शेफाली जरीवाला को फटकार लगाई गई थी. अब बिग के इतिहास में सबसे खराब संचालक बनने पर सलमान खान पारस को क्या कहते हैं, मैं इस चीज का इंतजार कर रही हूं.'

लेकिन पारस छाबड़ा अपनी अंगुली का ट्रीटमेंट कराने के लिए घर से बाहर जा चुके हैं. अब  दिलचस्प ये होगा कि सलमान खान पारस छाबड़ा की गैर मौजूदगी में उनकी संचालक बनकर की गई हरकतों पर किस तरह रिएक्ट करेंगे.

पीच कलर की सेक्सी ड्रेस में अंकिता लोखंडे ने दिया हॉट पोज, कातिलाना निगाहों ने फैंस को कर दिया हैरान

BB13: सलमान ने खोला अरहान की ज़िंदगी का सबसे बड़ा राज

40 फीट का हाथी दिखेगा राधाकृष्ण शो में, कंस वध के लिए मेगा बजट तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -