बिग बॉस 13 : वीकेंड के वार में दर्शको को मिला स्पेशल टास्क, घरवालों को दिया टैग
बिग बॉस 13 : वीकेंड के वार में दर्शको को मिला स्पेशल टास्क, घरवालों को दिया टैग
Share:

एपिसोड की शुरुआत में होस्‍ट सलमान खान बताते हैं कि इस बार जनता के सवालो का जवाब घरवालों को देना होगा। वह दर्शकों को बताते हैं कि घरवालों को स्पेशल टास्क दिया गया।  जिसके बेस पर नए सदस्यों को इस बेस पर पर्सेंट देने होंगे कि किसने कितना योगदान दिया है| घरवालों को पारस यह पूरा टास्क पढ़कर सुनाते हैं। वह यह भी बताते हैं कि रश्मि और देवोलीना को भी नए कंटेस्टेंट की तरह ट्रीट किया जाएगा। भाऊ को विशाल 'बोल बच्चन' का टैग देते हैं, इसके बाद दोनों के बीच बहस हो जाती है। इस पर खेसारी भी कहते हैं कि भाऊ टास्क में परफॉर्म नहीं करते हैं। देवोलीना भी भाऊ को इस टैग के लिए चुनती हैं। वह उनके कॉमेंट को लेकर बात करती हैं जिस पर भाऊ सफाई देने की कोशिश करते हैं। इसी दौरान फिर से विशाल और भाऊ के बीच बहस होने लगती है। सभी घरवाले भाऊ की भाषा को लेकर सवाल उठाते हैं जिस पर वह भड़क जाते हैं।

शहनाज और सिद्धार्थ खेसारी को 'बोल बच्चन' का टैग देते हैं। इसी बात पर शेफाली भी अपना पॉइंट रखती हैं और बॉडी शेमिंग का मुद्दा उठाती हैं। इस पर खेसारी भड़क जाते हैं| इसी बीच खेसारी के एक शब्द पर भाऊ खुद का मुद्दा उठाते हैं और विशाल को टार्गेट करते हैं। दोनों के बीच जमकर बहस होती है और दोनों भिड़ने को तैयार हो जाते हैं, बाकी के घरवाले बीच-बचाव करते हैं और उन्हें शांत करवाते हैं। लीडरशिप के लिए विशाल को 9 वोट्स मिलते हैं, वहीं अरहान को तीन वोट्स मिलते हैं। शेफाली और माहिरा के बीच 'दिशाहीन' टैग को लेकर बहस होती है।आखिर में काफी बहस के बाद शेफाली को 'दिशाहीन' का टैग मिलता है। खेसारी को 'वर्क इन प्रोग्रेस' का टैग मिलता है। रश्मि को 'स्लो मोशन' का टैग मिलता है, वहीं हिमांशी को 'गायब' का टैग मिलता है। देवोलीना को 'एंटरटेनर' का टैग मिलता है।

सलमान घरवालों को बताते हैं कि सभी ने जो टैग दिए हैं, वह काफी हद तक गलत हैं|  इसके बाद वह सभी को दर्शकों की राय बताते हैं और कहते हैं कि असली 'गायब' हिमांशी नहीं बल्कि खेसारी हैं। वही दर्शकों ने हिमांशी को दिशाहीन माना है। रश्मि को स्लो मोशन माना है। इसके बाद असली बोल बच्चन का टैग दर्शकों ने अरहान को दिया है क्योंकि वह बड़ी बातें करते हैं लेकिन कुछ करते नहीं। इसके बाद भाऊ के शब्दों के इस्तेमाल को लेकर मजाकिया लहजे में टोकते हैं। देवोलीना हैं 'वर्क इन प्रोग्रेस' और विशाल हैं 'कायर'| सलमान खान बताते हैं कि दर्शकों के मुताबिक देवोलीना नहीं बल्कि भाऊ असली एंटरटेनर हैं। दर्शक असली लीडर शेफाली को चुनते हैं। सलमान इस बारे में बात करते हैं और शेफाली को अन्य नए घरवालों को सलाह देने के लिए कहते हैं। शेफाली सबको बूस्ट अप करती हैं| 

शूटिंग के दौरान जेल पंहुचा यह मशहूर अभिनेता, सोशल मीडिया पर छाई फोटोज

BB13: हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा को कहा 'बड़े होठों वाली छिपकली', माँ ने लगाई बुरी तरह फटकार

Bigg Boss 13: खेसारी लाल की भोजपुरी भाषा ने सिद्धार्थ शुक्ला का पारा किया हाई, फिर हुआ बहुत बुरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -