मधुरिमा ने किया बड़ा खुलासा, मैं सिर्फ विशाल के लिए...
मधुरिमा ने किया बड़ा खुलासा, मैं सिर्फ विशाल के लिए...
Share:

सलमान का लोकप्रिय बिग बॉस 11 अब नया मोड़ ले रहा है. इस सीजन में हाल ही में पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की वाइल्डकार्ड एंट्री हुई है. विकास मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच संबंध सुधारने की कोशिश करते हैं. विकास ने मधुरिमा से कहा कि तुम अपने पूर्व प्रेमी विशाल के पास जाओ और उससे बात करो, लेकिन मधुरिमा ने नॉमिनेशन से पहले बात करने से इनकार कर दिया.

कायरव देखेगा अपनी मम्मी पापा की शादी, एक फिर होंगे कार्तिक नायरा एक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरती सिंह भी उन दोनों के बीच रिश्तों को सुधारने की कोशिश करती हैं, लेकिन विशाल गुस्सा हो जाता है और कहता है कि वह किसी से बात नहीं करना चाहता है. विशाल के गुस्से की वजह से ही मधुरिमा उसके साथ बोलने का कोई प्रयास नहीं करती है. इधर मधुरिमा को नॉमिनशेन के दौरान सबसे ज्यादा वोट मिले हैं. उन्हें एक टास्क मिला है जिससे वह खुद को नॉमिनेशन से बचा सकती हैं. उन्हें सुर्खियों में आने के लिए हर संभव प्रयास करना होगा.

जब हिमांशी से पूछा गया असीम से जुड़ा यह सवाल तो दिया ऐसा जबाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कार्य के दौरान मधुरिमा और विशाल एक-दूसरे बात करते हैं. उन दोनों की बात बिगड़ जाती है. दोनों एक-दूसरे से लड़ने लगते हैं. लड़ाई के बाद विशाल बाहर रोता हुआ दिखाई देता है. विकास गुप्ता मधुरिमा तुली को बताते हैं कि विशाल रो रहा है. इस मधुरिमा बताती है कि मैं भी विशाल को पसंद करती हूं और उसे बहुत मिस करती हूं. वह मानती है कि मैं सिर्फ विशाल के लिए इस शो में आई हूं.बाद में विशाल और मधुरिमा की बातचीत होती है. विशाल उसे अच्छा इंसान बताता है. मधुरिमा उसे बताती है कि वह जहां भी जाएगा मैं पीछा करूंगी. मधुरिमा तुली विशाल से माफी मांगती है और पूछती है कि क्या वे एक अच्छे दोस्त हो सकते हैं. विशाल उसके माथे पर चुंबन करता है और कहता है कि हम एक अच्छे दोस्त बनने की कोशिश करेंगे.

BB13 : इस हफ्ते चार लोग हुए नॉमिनेटड, सीक्रेट रूम से सिद्धार्थ ने बचाया अपने करीबी को

कपिल शर्मा और गिन्नी बने पैरेंट्स, घर में आयी लक्ष्मी

Naagin 4: भाग्य का जहरीला खेल खेलने आयी है नयनतारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -