BB13: मां को देखकर भावुक हुए सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई को मिलवाकर बोली ये बात
BB13: मां को देखकर भावुक हुए सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई को मिलवाकर बोली ये बात
Share:

कलर्स का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में फैमिली वीक की धमाकेदार शुरुआत हो गई है. करीबन 4 महीने बाद कंटेस्टेंट्स को घरवालों से मिलने अवसर मिल रहा है. इस दौरान सभी घरवाले इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. अब अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां से मिलने के बाद काफी भावुक हो जाएंगे.

जैसे की आप प्रोमो वीडियो में देख सकते हैं कैसे बिग बॉस हाउस के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मां से मिलने के बाद रोने लगे. जैसे ही सिद्धार्थ ने मां को देखा उन्होंने कैप्टेंसी की दावेदारी को त्यागते हुए मां से मिलना ज्यादा बेहतर समझा. सिद्धार्थ अपनी मां के गले मिले. इस दौरान उनकी आंखें भीग चुकी थी. सिद्धार्थ को इनोशनल देख आरती सिंह की आंखों में भी आंसू आए गए. इसके बाद सिद्धार्थ ने अपनी मां को रश्मि देसाई से मिलवाया. रश्मि से अपनी मां को मिलवाते हुए सिद्धार्थ ने कहा- ये मेरे धैर्य  पर काम करती है. जवाब में रश्मि ने कहा- ये मेरा पूरा ख्याल रखता है मैं इसका ख्याल रखती हूं. फिर सिद्धार्थ की मां कहती हैं- ऐसा करना ही पड़ेगा. सिद्धार्थ की मां ने बेटे से बातचीत करते हुए उन्हें गुस्सा ना करने को कहा. उनकी मां ने कहा- तू हसंता है तो सारा घर हंसता है. हैप्पी मूड में रहने का, खुश रहने का और पूरे कपड़े पहनने का. मां की ये बात सुनकर सिद्धार्थ हंसने लगते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

वही, बीते एपिसोड में आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक और उनके बच्चे शो में आए. अपने भाई और भतीजों को देखकर आरती सिंह काफी इमोशनल हो गई थीं. गुरुवार के एपिसोड में रियलिटी शो में माहिरा की मां, शहनाज के पिता, शेफाली जरीवाला के पति आने वाले हैं.

चारा घोटाला: आज सीबीआई की विशेष अदालत में हो सकती है पूर्व सीएम की पेशी

BB13: विशाल और मधुरिमा के झगड़ों से परेशान हो गई एक्ट्रेस की मां, बोली ये बात

रेहा और आलिया ने प्राची-रणबीर के प्यार को ख़त्म करने के लिए बनाया प्लान

सीरियल 'कहाँ हम कहाँ तुम' में सोनाक्षी के सामने खुलेगा रोहन और परी के रिश्ते का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -