बिग बॉस के घर में रहने लायक क्यों नहीं है सिद्धार्थ शुक्ला, सोशल मीडिया पर आग की तरह ट्रेंड कर रहा ये सवाल
बिग बॉस के घर में रहने लायक क्यों नहीं है सिद्धार्थ शुक्ला, सोशल मीडिया पर आग की तरह ट्रेंड कर रहा ये सवाल
Share:

भारत में बहुत कम समय में लोकप्रिय हो चुका बिग बॉस 13 में हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है. हर दिन किसी न किसी की नौकझोक दर्शकों को शो के लिए और उत्साहित करती हैं. हाल ही में बिग बॉस 13 के घर में बिग बॉस के द्वार दिए हुए टास्क के दौरान सिद्धार्थ और आसिम के बीच काफी लड़ाई हो गई, बात इतनी बढ़ गई कि धक्का-मुक्की तक पहुंच गई, लेकिन अब ये लड़ाई केवल टीवी शो तक नहीं रही गई है बल्कि सोशल मीडिया तक पहुंच गई है. दोनों यानी कि सिद्धार्थ और आसिम के फैंस के बीच भी सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी तकरार देखने को मिल रही है.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और आसिम के फैंस उनके स्टैंड में खड़े हो रहे हैं. इस वक्त सोशल मीडिया पर #StayStrongSidharth और #WeStandByAsimRiaz काफी तेजी से ट्रेंड तक रहे हैं. हर कोई दोनों की गलती अलग-अलग दर्जे पर गलती बताते हुए अपने-अपने पसंददीदा कंटेस्टेंट के लिए खड़े हो रहे हैं. वैसे तो शो के दौरान दोनों के बीच लड़ाई काफी समय से चल रही है, लेकिन टास्क के दौरान लड़ाई इतनी बढ़ गई कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी.

Bigg Boss 13 : असीम रियाज ने माहिरा शर्मा को बताया चोर, बहस ने लिया विकराल लड़ाई का रूप

इस शो टास्क के दौरान सिद्धार्थ और पारस को शहनाजा को इंप्रेस करना है ताकि वह शादी के हां करदे जिसके साथ शहनाज शादी करेंगी उसकी टीम ये टास्क जीत जाएगी. वहीं सिद्धार्थ और पारस शहनाज को इंप्रेस करने में लग जाते हैं. इस दौरान शहनाज सिद्धार्थ से बोलती है मेरे लिए फल लेकर आओ. आसिम सिद्धार्थ की टीम में होता है जिसकी वजह से वह शहनाज के लिए फल लेने जाता हैं.

जब छोटे परदे की यह अभिनेत्री कूद गई खाई में, बानी स्टंट क्वीन

वर्ल्ड टीवी डे के मौके पर Thomson LED TV हुई सस्ती, जानिये डिस्काउंट ऑफर

Bigg Boss 13: इस हफ्ते कौन होगा बेघर, सिद्धार्थ सहित नॉमिनेट हुए ये 5 सदस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -