पंजाब की कटरीना का ये वीडियो हुआ वायरल,बोले अक्षय की फिल्म के डायलॉग
पंजाब की कटरीना का ये वीडियो हुआ वायरल,बोले अक्षय की फिल्म के डायलॉग
Share:

इन दिनों बिग बॉस के घर में काफी उतार चढ़ाव दिख रहे हैं. घर के सदस्यों की एक दूसरे से बिल्कुल भी नहीं पट रही. बिग बॉस के दर्शक भी इनके लड़ाई-झगड़े से अब तो तंग आ चुके हैं. लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रेह हैं. ये वीडियो बिग बॉस की ही कंटेस्टेंट का है. ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि पंजाब की कटरीना शहनाज कौर गिल हैं.   इस वीडियो में शहनाज नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर खुद बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ भी अपनी हसी नहीं रोक पाएगी. 

शहनाज के इस वीडियो को देख सभी यही कह रहे हैं कि ये तो वाकई में कटरीना कैफ है. दरअसल ये शहनाज का एक टिक टॉक वीडियो है. जिसमें वो सलमान की अभिनेत्री कटरीना कैफ की नकल कर रही हैं. इस वीडियो में शहनाज कटरीना कैफ की एक फिल्म 'तीस मार खान' का डायलॉग बोल रही हैं. बैकग्राउंड में इसी फिल्म का गाना 'शीला की जवानी' का म्यूजिक बज रही है. ये वीडियो शहनाज के एक फैन पेज ने साझा किया है. इस वीडियो के अपलोड होते ही इसे काफी शेयर किया जा रहा है. वैसे भी लोग बिग बॉस के घर में भी शहनाज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. पंजाब की कटरीना कही जाने वाली शहनाज ने जब बॉलीवुड की कटरीना कैफ की नकल की तो लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया. वीडियो को देखकर कोई भी यही बोलेगा कि वाकई ये तो कटरीना कैफ ही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बिग बॉस की शुरुआत में ही शहनाज को पंजाब की कटरीना कहकर ही पहचान करवाई गई थी. तब से ही वो घर में ड्रामा क्वीन कही जाती हैं. शहनाज की मासूमियत के कायल तो खुद सलमान खान भी हैं. शहनाज शो में सबसे ज्यादा मनोरंजन करने वाली मानी जाती हैं. शहनाज की हरकतें भी ऐसी होती हैं कि वो रोते हुए को भी हंसा दें. लेकिन जितनी शहनाज जितनी मासूम हैं उतनी ही तेज वो झगड़ा करने में भी हैं. हाल ही में उनके माहिरा के साथ झगड़े देखने को मिले हैं. वहीं बिग बॉस के घर में शहनाज की किसी से अगर सबसे ज्यादा बनती है तो वो हैं सिद्धार्थ शुक्ला. सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को उनके फैन्स भी काफी पसंद करते हैं. वैसे तो शहनाज बिग बॉस के घर से लोगों का मनोरंजन करती ही रहती हैं. लेकिन उनके इस तरह के वीडियो समय-समय पर वायरल होकर इस मजे को दोगुना कर देते हैं.

इस अभिनेता ने कपिल शर्मा की टीम का उड़ाया मजाक, चंदू चायवाले को बोली ये बात

सलमान के बुलावे पर कपिल और सुनील एक साथ नजर आये

BB13 : देवोलीना के शो में वापसी की देरी का असली कारण था यह, जानकार रह जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -