Bigg Boss13: शहनाज गिल-असीम रियाज के बीच हुई दोस्ती की शुरुआत
Bigg Boss13: शहनाज गिल-असीम रियाज के बीच हुई दोस्ती की शुरुआत
Share:

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच एक बार फिर से दूरियां बढ़ती नजर आ रही हैं. शहनाज और सिद्धार्थ की दूरियां बढ़ने की एक वजह है पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की दोस्ती. सिद्धार्थ शुक्ला इस लड़ाई के बाद शहनाज गिल पर तंज कस्ते नजर आ रहे थे, जिससे शहनाज काफी परेशान हो गई थीं और सभी घरवालों के सामने रोने लगी थीं.

अभी असीम रियाज और शहनाज गिल की बातचीत का एक वीडियो सामने आया है. इसमें असीम शहनाज को कहते हैं कि अगर उन्हें माहिरा शर्मा नहीं पसंद है तो उन्हें इसके लिए साफ कहना चाहिए. अब ऐसे में असीम की सलाह मानने के बाद शहनाज का गेम भी बदल जाएगा. नॉमिनेशन के दौरान, शहनाज को एक स्पेशल पावर दी गई थी, जिसमें उन्हें इस हफ्ते नॉमिनेट हुए आरती सिंह, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला में से किसी एक को सुरक्षित करना था. सभी ने इसमें माहिरा का नाम लिया, लेकिन शहनाज ने अंत में फ्लिप मार दिया और आरती सिंह को इससे सेफ कर दिया.

आमतौर पर शहनाज गिल और असीम रियाज दूर ही रहते हैं, लेकिन अब दोनों  के बीच बातचीत की ये शुरुआत जरूर कुछ नया मसाला लेकर आ सकती हैं. शो की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी, लेकिन धीरे-धीरे शो का रुख बदल गया और सिद्धार्थ-असीम दोनों दुश्मन बन गए. शहनाज गिल घर की मजबूत सदस्यों में से एक हैं. हाल ही में बिग बॉस के घर से बेघर हुईं शेफाली बग्गा ने भी ये माना है. शेफाली से जब पूछा गया कि कौन इस बार बिग बॉस जीत सकता है तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला, पारस और शहनाज गिल का नाम लिया था. 

BB13 : एक्स बिग बॉस विनर ने किया बड़ा खुलासा, सिद्धार्थ से मन ही मन प्यार करती है आरती

BB13 : शहनाज़ का हाथ मोड़ने की वजह से सिद्धार्थ पर गुस्साए फैंस, कहा, 'उनको गिरफ्तार करो..'

रोडीज फेम रघु राम बनें पिता, पत्नी नताली ने दिया बेटे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -