Bigg Boss13: सिद्धार्थ को चिढ़ाने के लिए शहनाज ने की ये हरकत, असीम ने दिया मजेदार रिएक्शन
Bigg Boss13: सिद्धार्थ को चिढ़ाने के लिए शहनाज ने की ये हरकत, असीम ने दिया मजेदार रिएक्शन
Share:

बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों मस्ती मजाक के मूड में नजर आ रहे हैं. 15वें हफ्ते में सिद्धार्थ के बिहेवियर में काफी बदलाव आए है. वे कभी मधुरिमा संग फ्लर्ट करते हैं तो कभी शहनाज संग उनकी क्यूट नोकझोंक जारी रहती है. बीते एपिसोड में भी ऐसी मस्ती देखने को मिली थी. बेडरूम में सिद्धार्थ यूं ही मस्ती कर रहे थे. तभी उन्होंने अचानक से शेफाली जरीवाला को गालों पर किस किया, जिसके बाद शहनाज ने सिद्धार्थ को चिढ़ाने के लिए असीम को माथे पर किस किया. ये नजारा देखने लायक था. जैसे ही सिद्धार्थ ने शेफाली को किस किया. शहनाज बेडरूम एरिया से बाहर गईं और लिविंग रूम में बैठे असीम को माथे पर किस करके आ गई. 

फिर शहनाज अंदर बेडरूम में आईं. ये सब देख शेफाली जरीवाला और सिद्धार्थ शुक्ला हंसने लगे. वहीं बाहर बैठे असीम रियाज भी स्माइल करते हुए नजर आए हैं. सिद्धार्थ का ये कूल अंदाज दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहा है. घरवाले भी सिद्धार्थ के बिहेवियर में आए बदलाव को एंजॉय कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल कभी एक-दूसरे से लड़ते हैं तो कभी साथ में मस्ती करते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर #Sidnaaz भी ट्रेंड में चल रहा है.

बीते एपिसोड में शहनाज गिल की माहिरा शर्मा से लड़ाई हुई थी. सिद्धार्थ ने दोनों के झगड़े में किसी का साथ नहीं दिया. वे बस शहनाज को चुप करा रहे थे.बिग बॉस का फिनाले अब 1 महीने दूर है. बिग बॉस हाउस में आने वाले दिनों में बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलान वाले हैं. जल्द वीकेंड का वार भी आने वाला हैं, जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है.

अपने तलाक की खबरें सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'हम दोनों के बीच सब ठीक है...'

येलो ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं हिना खान, जुटी हैं हैक्ड के प्रमोशन में

बॉलीवुड के इस वायरस को इंडियन आइडल जज करने का मिला मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -