BB13: हिमांशी खुराना के ब्रेकअप के लिए सलमान असीम को मानते है गलत, बोले- 'व्यक्ति के लिए कोई भावना नहीं...'
BB13: हिमांशी खुराना के ब्रेकअप के लिए सलमान असीम को मानते है गलत, बोले- 'व्यक्ति के लिए कोई भावना नहीं...'
Share:

बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार के शनिवार के एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने हिमांशी खुराना के ब्रेकअप के लिए आसिम रियाज़ को दोषी माना हैंl शो के शुरुआत में पहले वह आसिम को चिढ़ाते हुए नजर आते है कि हिमांशी उनसे मिलने आई है. लेकिन इसके बाद वह दर्शकों में से एक हिमांशी सक्सेना को लेकर आते है. असीम को लगता है की उनसे मिलने हिमांशी आई हैं. लेकिन ऐसा नहीं होता है सलमान उनके साथ मजाक कर रहे होते है. 

इसके बाद वह आसिम को यह बताते है कि यह सच है कि हिमांशी ने शादी नहीं की है. इसके बाद सलमान आसिम से कहते है कि हिमांशी की सगाई टूटने का कारण आसिम ही हैंl वह आसिम से कहते है कि किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार करना गलत है जिसकी सगाई हो गई है और जल्द शादी होनेवाली है.इस बारे में बताते हुए सलमान खान कहते है, ‘आपको किसी ऐसे व्यक्ति के लिए कोई भावना नहीं होनी चाहिए जो शादी करने जा रहा है, यह मर्दों वाली बात होती है. तुम्हारी हिमांशी खुराना से फ्लर्टिंग देखने के बाद उसके मंगेतर ने सगाई तोड़ दी. तथ्य यह है कि एक लड़की और लड़का डेटिंग कर रहे हैं, उनके बीच में घुसना गलत है. हिमांशी ने भी स्पष्ट रूप से कहा है कि वह आपसे प्यार करती है.’

इसके बाद सलमान खान ने आसिम को यह भी कहा, ‘अब जब वह आपके पास आई है, तो आपका कर्तव्य है कि आप उसके साथ अच्छा व्यवहार करें.’ सलमान खान ने इसके बाद पारस छाबड़ा को भी जमकर लताड़ा और कहा कि वह बाहर उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा बाहर इंतजार कर रही है और वह घर में माहिरा शर्मा के चक्कर में पड़ा हुआ हैl इसपर पारस अपनी सफाई सलमान खान को देते हैंल सलमान खान कहते है कि उन्होंने यह सब इसलिए किया क्योंकि माहिरा को पारस की सभी बातों की खबर रहें और  इस बार का बिग बॉस पहले के मुकाबले अधिक विवादित रहा है.

BB13 : पारस पर फूटा सलमान का गुस्सा, कहा- 'अंदर आकर बताऊं क्या'

संजीवनी से एग्जिट ले रहे है मोहनीश बहल, होगी इस शख्स की एंट्री

BB13 : घर में मेहमानो ने मारी धासू एंट्री, विन्दु ने रश्मि को समझायी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -