पारस की गर्लफ्रेंड ने शहनाज़ को घेरा, कहा- एक लड़के के कम्बल में घुसने से पहले एक बार भी सोचा?
पारस की गर्लफ्रेंड ने शहनाज़ को घेरा, कहा- एक लड़के के कम्बल में घुसने से पहले एक बार भी सोचा?
Share:

टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13’ में पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल के बीच शुरूआत से ही नजदीकियां देखी जा रही हैं. शो में  दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ ही वक्त बिताते देखा जाता है. हालांकि टास्क के दौरान दोनों के बीच कहासुनी भी जबरदस्त होती है, लेकिन फिर दोनों साथ आ जाते हैं. दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों को लेकर पारस की गर्लफैंड आकांक्षा पुरी का बयान आया है. आकांक्षा ने एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज को ‘डेस्परेट’ बताया है, साथ ही कहा है कि वो अटेंशन पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं.

'ये रिश्ता..' में होगी नैतिक की वापसी, आएगा बड़ा ट्विस्ट!

मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान आकांक्षा ने कहा, सभी ऑनलाइन हेटर्स जो पारस का नाम घसीट रहे हैं वो सिक्के का दूसरा पहलू क्यों नहीं देख रहे? क्या ये चीज़ दोनों तरफ से नहीं है? क्या शहनाज और महिरा भी पारस के साथ गेम नहीं खेल रही हैं? क्या उन्होंने कभी एक लड़के के कम्बल में घुसने से पहले एक बार भी सोचा?

केबीसी 11: बिहार का ये शख्स कई सवालों का सही जवाब देकर बना करोड़पति

इसके अलावा शहनाज के बारे में बात करते हुए आकांक्षा ने कहा, ‘वो बहुत डेस्परेट हैं जो अटेंशन पाने के लिए कुछ भी करेंगी. वहीं माहिरा के बारे में बात करते हुए आकांक्षा ने कहा, ‘वो सच में स्मार्ट प्लेयर है’ और मुझे उनके और पारस के कनेक्शन से कोई दिक्कत नहीं है. आपको बता दें कि घर में पारस के बर्ताव लेकर आकांक्षा पहले भी बयान दे चुकी हैं. शहनाज़ और पारस की दोस्ती को लेकर गर्लफ्रैंड ने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि पारस ऐसा क्यों कर रहे हैं? उन्होंने मुझसे कहा है कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हम दोनों शादी करने वाले है.

नयी कोमोलिका को देखकर फूले नहीं समाए फैंस, कहा- 'हिना खान को भी फेल कर दिया...

अक्षय कुमार के कारण आज जल्दी उठ गए कपिल शर्मा, ट्वीट कर कही यह बात

विदाई में फूट-फूट कर रोईं रीवा की राजकुमारी, वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -