BB13: असीम रियाज के पेरेंट्स की कोयना मित्रा ने की तारीफ, ट्वीट कर किया सपोर्ट
BB13: असीम रियाज के पेरेंट्स की कोयना मित्रा ने की तारीफ, ट्वीट कर किया सपोर्ट
Share:

बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट कोयना मित्रा अक्सर मेकर्स और सलमान खान पर निशाना साधती रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों असीम रियाज के गेम से काफी प्रभावित दिखाई दे रही हैं. कोयना ने ट्वीट कर असीम रियाज और उनके पेरेंट्स की तारीफ की है.  कोयना मित्रा ने फैनक्लब का एक वीडियो शेयर किया हुआ है जिसमें असीम की घरवालों संग लड़ाई दिखाई गई है. इस वीडियो को शेयर कर कोयना ने असीम का सपोर्ट करते हुए लिखा- ''मैं असीम के पेरेंट्स को बधाई देती हूं. आप लोग सफल हो गए. आपने एक सुपरमैन को बड़ा किया है.'' असीम का ये वीडियो फैनक्लब ने शेयर करते हुए #ScriptedBiggBoss13 और #BiasedBBTargetsAsim लिखा है.

जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस सीजन 13 पर कई सेलेब्स बायस्ड होने का आरोप लगा रहे हैं. शो को जितनी सफलता मिल रही है, उतने ही सवाल भी उठाते जा रहे हैं. ट्रोलर्स का कहना है कि मेकर्स सीजन 13 का विनर सिद्धार्थ को ही बनाएंगे. शो में अक्सर सिद्धार्थ को फेवर करने के आरोप लग रहे हैं. घरवालों का भी ये मानना है कि सिद्धार्थ को उनकी हरकतों के लिए दंड नहीं दिया जाता. 

कोयना मित्रा का बिग बॉस का सफर शुरुआती हफ्तों में ही खत्म हो गया था. कोयना ने जब शो में एंट्री की थी, तो वे स्ट्रॉन्ग लेडी दिखाई दे रही थी. लेकिन शो में वे ज्यादा खास योगदान नहीं दे पाईं. इस वजह से जल्दी आउट हो गईं. बेघर होने के बाद कोयना ने मेकर्स और सलमान खान को लताड़ते हुए कई ट्ववीट्स भी किए थे. ये भी एक वजह रही कि कोयना को बतौर वाइल्ड कार्ड शो में नहीं बुलाया गया.

BB13: वरुण ने सिद्धार्थ-असीम की करी तारीफ, सलमान ने बताया दोनों को मेंटल

बेघर होते ही असीम पर भड़कीं शेफाली, कहा- 'बाहर निकलकर बहुत से लोगों से पीटने वाला है...'

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में प्रेरणा मरने के बाद वापस करेगी एंट्री, कोमोलिका का करेंगी पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -