Bigg Boss13: सिद्धार्थ की मुस्कान पर फिदा हुई ये एक्स कंटेस्टेंट, असीम के साथ झगड़े पर जताई नाराजगी
Bigg Boss13: सिद्धार्थ की मुस्कान पर फिदा हुई ये एक्स कंटेस्टेंट, असीम के साथ झगड़े पर जताई नाराजगी
Share:

सोशल मीडिया पर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स गौहर खान काफी एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस की फैन हैं.  बिग बॉस के हर सीजन को फॉलो कर रहीं गौहर और इसके बारे में अपनी राय भी देती आ रही हैं. गौहर खान बिग बॉस के घर का हिस्सा रह चुकी हैं और इस सीजन में वे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स और अन्य के बारे में बात करती रहती हैं.

गौहर ने कई बार अपने ट्वीट के जरिए बताया है कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला का हिंसक व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं है. कई बार गौहर ने सिद्धार्थ को उनके बर्ताव के लिए ट्विटर के जरिए खरी-खोटी भी सुनाई है. शुक्रवार शाम के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला के दो अलग-अलग रूप देखने को मिले. जहां एक तरफ सिद्धार्थ ने असीम रियाज से लड़ाई की वहीं दूसरी तरफ शहनाज गिल के साथ वे खुश नजर आए. गौहर ने इस एपिसोड पर भी कमेंट किया है. सिद्धार्थ  के अलग अलग रूप देख कर गौहर हैरान हैं. 


गौहर ने ट्वीट कर लिखा कि सिद्धार्थ हसंते हुए अच्छे लगते हैं. उन्होंने लिखा, 'सिद्धार्थ हंसते हुए बहुत अच्छे लगते हैं. काश वो ऐसा हमेशा किया करते.' ये तब की बात है जब सिद्धार्थ, शहनाज को डराने की कोशिश कर रहे थे और उनका मजाक उड़ा रहे थे.  इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच बड़ी बहस हुई थी, जिसमें सिद्धार्थ ने असीम के पिता के बारे में बातें कही थीं. इस बात पर गौहर ने सिद्धार्थ को बुली (दंगाई) बताया. गौहर ने ट्वीट किया, 'हर एपिसोड में बाप. अपने दम पर लड़ो. कमजोर जाते हैं किसी के पिता पर. और अगर कोई सफाई ये बोलकर देता है कि सब गाली देते हैं, तो एक दूसरे को देते हैं, बाप पर जाना तो सिर्फ एक ही इंसान हर एपिसोड में करते हैं. बस भी करो. ये बहुत असभ्य है.' 

जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज लड़ाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हालांकि आज शाम के एपिसोड में डायरेक्टर रोहित शेट्टी बिग बॉस के घर में जाने वाले हैं और वो इन दोनों के बीच शांति लाने की कोशिश करेंगे.

BB13 : सिद्धार्थ का जबरा फैन है यह किताब बेचने वाला, शो देखने के लिए रोज करता है यह काम

BB13 : बिगबॉस के घर में पहली बात रट नजर आये सिद्धार्थ, शहनाज़ ने संभाला

कुमकुम भाग्य की कहानी में आएगा नया ट्विस्ट, इस अभिनेत्री की होगी एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -